Monday, November 29, 2021

फरीदाबाद के चर्चित तिहरे हत्याकांड का खुलासा, पति को था पत्नी के चरित्र पर शक, दोस्त के साथ मिल कर दिया काम तमाम

Must Read

MCF के SDO सुमेर सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत, पीडि़त महिला ने लगाया शारीरिक व मानसिक प्रताडऩा का आरोप

फरीदाबाद। नगर निगम फरीदाबाद के विवादित एसडीओ सुमेर सिंह के खिलाफ एक महिला ने मानसिक, व शारीरिक प्रताडऩा देने...

गैंगस्टर नीरज बवाना गिरोह पर हरियाणा पुलिस की रेड, बुलेट प्रूफ गाड़ी सहित भारी मात्रा में हथियार बरामद

चंडीगढ़ । हरियाणा पुलिस ने कुख्यात नीरज बवाना गैंग के तीन सदस्यों को करनाल जिले से गिरफ्तार करते हुए...

पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने की मांग, हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

गुरूग्राम । हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स के प्रदेशाध्यक्ष संजय राठी ने गुरूग्राम में प्रदेश के राज्यपाल बंगारू दत्तात्रेय को...
फरीदाबाद। बुधवार की देर रात फरीदाबाद में घटित हुए तिहरे हत्याकांड को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम देने के आरोप में क्राईम ब्रांच ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस कांड की जानकारी वीरवार की सुबह होते ही जैसे ही इस घटनाक्रम की जानकारी लोगों तक पहुंंची तो हडकंप मच गया। मगर पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए इस कांड की तह तक पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसे पुलिस महकमे की बड़ी उपलब्धि के तौर पर देखा जा रहा है। पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने भी इस मामले को सुलझाने के लिए क्राईम ब्रांच को खास आदेश दिए। जिसका परिणाम यह हुआ कि देखते ही देखते सभी आरोपी जेल के भीतर पहुंचा दिए गए।
नीरज को लेखराज समेत धर दबोचा
क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने हत्याकांड के चंद घंटों के अंदर तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी नीरज को उसके साथी लेखराज समेत धर दबोचा। कम समय में घटना के उद्भेदन के लिए पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा ने पुलिस टीम का हौसला बढ़ाते हुए 10 हजार रूपये का प्रोत्साहन राशि के साथ टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को प्रथम श्रेणी प्रशंसा-पत्र प्रदान किया।  घटना धौज थानाक्षेत्र के गोठड़ा मोहताबाद की है। आरोपी नीरज ने अपने दोस्त लेखराज के साथ मिलकर पत्नी आयशा, सास सुमन तथा साले गगन और उसके दोस्त राजन को गोली मार दी। इस घटना में गोली लगने से पत्नी आयशा, सास सुमन और साले के दोस्त राजन की मौके पर ही मौत हो गई तथा आरोपी का साला 26 वर्षीय गगन गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका उपचार चल रहा है।
गगन ने पुलिस के समक्ष ब्यान दिया
उपचार के क्रम में गगन ने पुलिस के समक्ष ब्यान दिया कि उसके जीजा ने अन्य की मदद से गोली मारकर  इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। इसी फर्द ब्यान के आधार पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट व हत्या की धाराओं के साथ अन्य संगत धाराओं में मामला दर्ज किया। बता दें कि आरोपी की पत्नी आयशा बीते एक वर्ष से आरोपी से अलग अपने मायके में अपनी माँ सुमन और भाई गगन के साथ रह रही थी। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नीरज अपनी पत्नी पर शक करता था और आरोपी अपने साले गगन को कर्ज के रूप में दिये रूपये का तकाजा भी कर रहा था। घायल गगन और उसका दोस्त राजन साथ में सेक्टर-56 में प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। गगन मूल रूप से पानीपत के समलखा का रहनेवाला था और यहाँ सेक्टर- 56 में अपनी माँ, बहन तथा भाँजे के साथ रहता था। अभी हाल से ही गगन किरायेदार के रूप में, मोहताबाद गोठड़ा में रह रहा था। घटना की रात गगन और राजन खाटू श्याम से लौटने के बाद राजन अपने दोस्त गगन के घर में ही सोया था।
 घटना की सूचना डॉयल 112 पर मिली
पुलिस प्रवक्ता सुबे सिहं ने जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही इस घटना की सूचना डॉयल 112 पर पुलिस को मिली वैसे ही एसीपी मुजेसर, एसएचओ धौज तथा क्राइम ब्रांच डीएलएफ के प्रभारी अनिल की टीम अन्य क्राइम ब्रांच की टीमों के साथ घटनास्थल पर पहुँची और बहुत बारीकी से घटना के तथ्यों को समझा। फिर पुलिस टीम ने घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए आरोपी नीरज और साथी आरोपी लेखराज को काबू कर पूछताछ की गई। आरोपी नीरज एनआईटी स्थित अपने घर पर काज-बटन का काम करता है तथा आरोपी लेखराज टेलर का काम करता है। वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल एवं दो देसी पिस्टल बरामद कर ली गई है। आरोपीयो को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लेकर घटना के बारे में गहनता से जांच की जाएगी एवं वारदात में प्रयोग चाकू बरामद किए जाएंगे। तीनों मृतको का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Connect With Us

223,344FansLike
3,123FollowersFollow
3,497FollowersFollow
22,356SubscribersSubscribe

Latest News

MCF के SDO सुमेर सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत, पीडि़त महिला ने लगाया शारीरिक व मानसिक प्रताडऩा का आरोप

फरीदाबाद। नगर निगम फरीदाबाद के विवादित एसडीओ सुमेर सिंह के खिलाफ एक महिला ने मानसिक, व शारीरिक प्रताडऩा देने...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
Do NOT follow this link or you will be banned from the site!
error: Content is protected !!