बैलगाडिय़ों व साईकिल पर सवार कांग्रेसियों ने महंगाई को लेकर भाजपा सरकार को जमकर कोसा 

0
फरीदाबाद। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के विरोध में कांग्रेसी नेताओं ने आज सेक्टर-11/12 डिवाईडिंग रोड स्थित पेट्रोल पम्प पर विरोध प्रदर्शन करके भाजपा सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता योगेश गौड़, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, चेयरमैन राकेश भड़ाना, मीडिया स्टेट कोडिनेटर योगेश ढींगड़ा, पूर्व चेयरमैन डा. एसएल शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी संजय सोलंकी, कांग्रेसी नेता अनिल कुमार, समाजसेवी व पार्षद अशोक रावल, नीरज गुप्ता, विजय कौशिक, धर्मपाल चहल, एडवोकेट गौतम, प्रदीप भट्ट, भोला ठाकुर, ओमपाल शर्मा, संदीप, उमेद आदि मौजूद रहे और कोविड नियमों की पालना करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।
इस प्रदर्शन में कांग्रेसी बैलगाडिय़ों व साइकिलों पर सवार होकर धरनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कांग्रेसियों ने एक स्वर में उन्हें भाजपा के अच्छे दिन नहीं चाहिए बल्कि उन्हें कांग्रेस कार्यकाल के वह वही दिन ही लौटा दिए जाएं, जब पेट्रोल 52 से 55 रूपए प्रति लीटर था। उन्होंने कहा कि उस दौरान पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के दामों को लेकर जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने वाले भाजपा नेता स्मृति ईरानी, राजनाथ सिंह, स्व. अरूण जेटली व अन्य नेता आज जब पेट्रोल 100 रूपए पहुंच गया है आखिर क्यों चुप है।
कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कोरोना महामारी के दौरान आई मंदी से जनता अभी उबर भी नहीं पाई है और मोदी सरकार लगातार पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के दामों में बढ़ोतरी करके जनता की कमर तोडऩे का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीति और  नीयत दोनों ही जनविरोधी है, यही कारण है कि पिछले 7 सालों के दौरान मोदी सरकार ने जनता को केवल और केवल महंगाई की मार दी पहुंचाई है।
उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें निरंतर बढ़ रही है, लेकिन इसके बावजूद सरकार लोगों को राहत देने के बजाए दिनोंदिन पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि कर लोगों की कमर तोडऩे का काम कर रही है। कांग्रेसियों ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता का पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है और अब लोग फिर से कांग्रेस सरकार का कार्यकाल याद करने लगे है और आने वाले दिनों मेेंं भाजपा सरकार की ऐसी उल्टी गिनती शुरू होगी, जो उसे सत्ताविहिन करके ही खत्म होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here