जेल की रोटियों से परेशान है पहलवान सुशील, अदालत में दायर की याचिका, मगर जज ने दिया दो टूक जवाब

0

नई दिल्ली। देश का टॉप रेसलर सुशील कुमार मुंडका जेल प्रशासन के लिए मुसीबत बन गया है। उभरते हुए एक पहलवान सागर की हत्या के आरोपी पहलवान सुशील कुमार को जेल का खाना पूरा नहीं पड़ रहा है। इसके चलते उसने रोहिणी अदालत में एक याचिका दायर की है, जिसमें उसने जेल के अंदर अतिरिक्त स्पेशल प्रोटीन युक्त भोजन उपलब्ध करवाने की मांग की है। इसके अलावा सुशील ने अदालत से अपने पहलवान होने का हवाला देते हुए एक्सरसाईज के लिए भी स्पेशल सुविधा मांगी है। सुशील ने अपनी याचिका में कहा है कि स्पेशल आहार और एक्सरसाईज ना करने की वजह से उसके पहलवानी करने पर विपरित असर पड़ सकता है। इसलिए जेल प्रशासन को उनकी याचिका के अनुसार उचित आदेश दिए जाएं।

Susil Kumar

पंरतु अदालत ने सुशील की याचिका को रदद करते हुए सीधे तौर पर कहा है कि सुशील कुमार की मेडीकल रिपोर्ट के अनुसार वह पूरी तरह से फिट है और उसे किसी तरह की शरीरिक परेशानी नहीं है। इसलिए उसे विशेष आहार की कोई आवश्यकता नहीं है। वैसे भी जेल के भीतर कैदियों को दिए जाने वाले भोजन से संबंधित सभी निर्णय वहां का प्रशासन ही लेता है। इसलिए सुशील कुमार की इस याचिका का कोई औचित्य नहीं है। यह कहकर अदालत ने पहलवान सुशील की याचिका रदद कर दी। बता दें कि सुशील कुमार पर अपनी पत्नी के फ्लैट में किराए पर रहने वाले पहलवान सागर की हत्या का आरोप है।

आरोप यह है कि सुशील कुमार ने सागर पर किराया ना देने के चलते ही हमला कर दिया था। उसे बुरी तरह से पीटा गया था, जिसके चलते अस्पताल ले जाते समय सागर की मृत्यु हो गई थी। पुलिस के पास इसकी घटना की सबूत के तौर पर वीडियो भी है, जिसमें छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सुशील डंडों से सागर को पीटते हुए दिखाई दे रहा है। इस मामले में ही गिरफ्तार सुशील इस समय दिल्ली की मुंडका जेल में बंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here