फिल्मी स्टाईल में नाबालिग लडक़ी को भगाने वाला हीरो चढ़ा पुलिस के हत्थे, SHO ने लगाई फिल्डिंग

0
Faridabad News (citymail news) पुलिस चौकी सेक्टर 7 की टीम ने 15 वर्षीय लड़की को बहला-फुसलाकर घर से भगा ले जाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है। आपको बताते चले कि 28 मई 2021 को सेक्टर 7 पुलिस चौकी एरिया के अंतर्गत रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी थी की उनकी 15 वर्षीय लड़की को पड़ोस में रहने वाला सोनू नाम का युवक भगा ले गया है।
SHO सैक्टर-8 दिनेश ने तत्काल रूप से एक टीम का गठन किया।  पुलिस टीम ने तुरंत थाना सेक्टर 8 में आईपीसी की धारा 363, 366ए के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने और लड़की को बरामद करने के लिए टीम गठित की। पुलिस चौकी सेक्टर 7 एसआई विजेंदर सिंह, एएसआई पूर्ण‌ और महिला सिपाही सुमन ने तकनीकी एवं अपने विशेष सूत्रों के माध्यम से सराहनीय कार्य करते हुए आरोपी सोनू और 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को सेक्टर 56 फरीदाबाद में बने आशियाना फ्लैट से बरामद करने में कामयाबी हासिल हुई है।
पुलिस चौकी प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सोनू निवासी सेक्टर 7 लड़की के पड़ोस में रहता था। जोकि मौका पाकर लड़की को अपनी बातों में लेकर उसको बहला-फुसलाकर भगा ले गया था जिसको पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी सोनू को पुलिस ने अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है और 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को आरोपी के कब्जे से बरामद करके परिजनों के हवाले किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here