डीसी जयबीर सिंह आर्य की शानदार पहल, भिवानी में स्वतंत्रता सेनानियों को दिए जाएंगे आयुष काढ़ा, मास्क और सेनीटाईज

0
ias jaibir singh arya
Bhiwani News (citymail news) उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने नायब तहसीलदार एवं तहसीलदार को संबंधित क्षेत्रों में जिला के सभी स्वतंत्रता सेनानियों को कोविड-19 के दृष्टिगत मास्क, सेनेटाईजर एवं आयुष काढ़ा देने के साथ साथ उनके घर पर ही जाकर कोविड वैक्सीनशन करने के निर्देश दिए है।
उपायुक्त श्री आर्य ने आयोजित की गई बैठक की अध्यक्षता करते हुए यह निर्देश दिए। स्वतंत्रता सेनानियों का देश को आजादी दिलवाने वाले महत्वपूर्ण योगदान रहा है। नेता जी सुभाष चंद्र बोस के नेतृत्व में स्वतंत्रता सेनानियों ने राष्ट्र को स्वतंत्र करवाने में काफी लंबे समय तक संघर्ष किया। स्वतंत्रता सेनानियों की बदौलत ही हमारा देश आजाद हुआ।
उन्होंने कहा कि नायब तहसीलदार एवं तहसीलदार अपने-अपने क्षेत्रों के स्वतंत्रता सेनानियों के घर पर जाकर उनका हाल-चाल जानने के अतिरिक्त एस-95 मास्क, सेनेटाईजर, आयुष काढ़ा इत्यादि देकर आएंगे। इसके साथ साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी स्वतंत्रता सेनानीयों का उनके घर पर ही जाकर टीकाकरण भी करेगी।उन्होंने कहा कि संबंधित क्षेत्र में दिए जाने वाले इस सामान की रिपोर्ट अधिकारी तीन दिन के बाद जिला मुख्यालय पर भिजवाना सुनिश्चित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here