फरीदाबाद के श्रीराम जी धर्मार्थ कोविड अस्पताल में गलत है मरीजों से अधिक वसूली: गेरा

0
Faridabad News (citymail news ) श्री राम जी धर्मार्थ अस्पताल में कोविड के इलाज के लिए 3000 प्रति बैड चार्ज करने निंदा करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व महामंत्री सुरेंद्र गेरा ने कहां है कि जमीन सरकारी है ,अस्पताल लोगों के पैसे से बनाया गया है, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर डोनेशन में मिला है और इसका उद्घाटन करते हुए विधायक सहित सभी वक्ताओं ने इस बात का आश्वासन दिया था कि यहां पर गरीब लोगों का मुफ्त में इलाज होगा।
फरीदाबाद के तथाकथित चौधरी समाज सेवा के नाम से हो रहे व्यापार पर खामोशी साधना निंदनीय है। फिलहाल इस
अस्पताल में 30 बेड की व्यवस्था की गई है और 3000 प्रति बेड के हिसाब से रखे गए चार्ज के परिणाम स्वरूप 90,000 रोजाना महीने का 27 लाख और सालाना 3 करोड 24 लाख रुपए की कमाई का जुगाड़ कर दिया गया है। कोविड-19 देश के लिए देश के लिए भले ही महामारी साबित हो रही हो इन तथाकथित समाजसेवियों और राजनेताओं के लिए तो यह एक वरदान बनकर रह गया है।
सरकारी जमीन पर प्राइवेट दुकान। हम लोग बात सेवा की कर रहे थे और शुरू कर दिया व्यापार। 3000 प्रति बैड के हिसाब से 27 लाख रुपया महीना व साल का  3 करोड़ 24 लाख रुपया बनता हैं। कोविड दुनिया के लिए भले ही महामारी हो पर इन तथाकथित समाजसेवियों के लिए तो कोविड वरदान बन गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here