फरीदाबाद के MBA स्टुडेंटस कविश खन्ना मामले का खुलासा, हैवीडोज देकर की गई हत्या, 4 गिरफ्तार

0
Kavish Khanna
एमबीए स्टुडेंटस कविश खन्ना
Faridabad News (citymail news) क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने सराहनीय कार्य करते हुए ड्रग्स का हेवी डोज देकर दोस्त की हत्या करने के मामले में ड्रग सप्लायर सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
आपको बताते चलें कि हाल ही में उपरोक्त आरोपियों ने 24 वर्षीय मृतक कविश निवासी ओल्ड फरीदाबाद नाम के लड़के को यारी दोस्ती में ड्रग्स की हेवी डोज देकर हत्या कर दी थी। जिस उपरांत आरोपीयान मौके से मृतक कविश की जेब से 5000 लेकर फरार हो गए थे। इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला थाना एसजीएम नगर में दर्ज किया गया था। मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई थी क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने सराहनीय कार्य करते हुए मामले को सुलझाते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
अभी तक की पूछताछ में सामने आया कि मृतक कवीश एमबीए का छात्र था जो कि देहरादून में पढ़ता था कविश हाल ही में फरीदाबाद आया था। कविश के फरीदाबाद आने पर आरोपी पिंटू मृतक कवीश को स्कूटी पर बैठा कर बाटा चौक कपड़े खरीदने के लिए ले गया, उसके बाद आरोपी पिंटू कविश को अपने साथ स्कूटी पर बैठाकर नशे का इंजेक्शन लेने के लिए दीपक उर्फ भगीना के पास गया।
आरोपी दीपक उर्फ भगीना ने आरोपी पिंटू को नशे के इंजेक्शन उपलब्ध कराए थे। उसके बाद मच्छी मार्केट से आरोपी पिंटू ने आरोपी राम पुत्र सुरेश से स्मैक खरीदी। इसके बाद आरोपी पिंटू मृतक कविश को लेकर प्रेस कॉलोनी चला गया जहां पर मौजूद विशाल उर्फ सुनना ने इंजेक्शन भरा और कविश को कहा कि काफी दिन बाद आया है तुझे ड्रग्स की हेवी डोज देनी पड़ेगी। ड्रग्स और स्मैक की हेवी डोज देकर उसकी हत्या कर दी थी।  मामले की जांच जारी है ।  अगर अन्य आरोपियों की संलिप्तता पाई गई तो उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा ।
गिरफ्तार आरोपी
1.पिंटू खान पुत्र तहसीन खान निवासी अजरोंडा फरीदाबाद।
2.विशाल उर्फ सुनना पुत्र जितेंद्र निवासी मच्छी मार्केट सेक्टर 22 फरीदाबाद।
3. दीपक उर्फ भगीना पुत्र देवनारायण निवासी पर्वतीय कॉलोनी फरीदाबाद।
4. राम पुत्र सुरेश निवासी मच्छी मार्केट फरीदाबाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here