व्यापार संगठनों ने मुख्यमंत्री से कहा, फरीदाबाद में सुबह 6 से 11 बजे तक खुलनी चाहिएं सभी दुकानें

0

फरीदाबाद व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर एवं गृहमंत्री अनिल विज से मांग की है कि लॉकडाऊन की इस अवधि में एक सीमित समय के लिए सभी दुकानों को खोलने की अनुमति दी जानी चाहिए। व्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान जगदीश भाटिया, ओल्ड फरीदाबाद के प्रधान नीरज मिगलानी, बल्लभगढ़ बस अडडा मार्केट ऐसोसिएशन के प्रधान प्रेम खटटर एवं जवाहर कालोनी मार्केट एसोसिएशन के प्रधान नीरज भाटिया ने कहा है कि लॉकडाऊन की नई गाईड लाईन में बहुत सी दुकानों को खोलने की अनुमति प्रदान की गई है। जबकि बहुत से व्यापारियों की दुकानों को बंद रखा गया है। ऐसे में जिले के सभी व्यापारियों की मांग है कि सुबह 6 बजे से लेकर सुबह 11 बजे तक सभी दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाए। इसके बाद सभी दुकानों को बंद करवा दिया जाए।

इस नीति से जहां व्यापारियों को भेदभाव से राहत मिलेगी, वहीं सभी दुकानों के खुलने से लोगों को भी सामान खरीदने में राहत प्रदान की जा सकेगी। व्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान जगदीश भाटिया ने कहा कि सुबह 6 से सुबह 11 बजे तक पांच घंटे के लिए बाजार की सभी दुकानें खुलने से जहां व्यापारी वर्ग को काफी राहत मिलेगी, वहीं आम जनता को भी इससे लाभ होगा। दुकानदारों के सामने रोजी रोटी का संकट काफी हद तक सुलझ जाएगा।

लेकिन इस टाईम के तत्काल बाद सभी दुकानों को बंद करवा दिया जाए, ताकि बाजार में लोगों की दिन भर भीड़ जुटी ना रहे। श्री भाटिया ने सीएम मनोहर लाल, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर एवं गृहमंत्री अनिल विज से अपील की है कि इस नियम को लागू करवा दिया जाए, ताकि जिले के व्यापारी एवं जनता को राहत मिल सके और लॉकडाऊन भी लागू रह सके। इससे सरकार को भी लाभ मिलेगा और लॉकडाऊन के सभी नियमों को आसानी से पालन करवाया जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here