रेम्डेजिविर इंजेक्शन दिल्ली से लाकर फरीदाबाद में करता था लाखों की ब्लैक, पुलिस के हत्थे चढ़ा हितेश पलटा

0
- Advertisement -
 Faridabad News (citymail news ) पुलिस आयुक्त  ओ पी सिंह द्वारा आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी करने वाले आरोपियों पर नजर रख कार्रवाई करने के दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने रेम्डेजिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए एक आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम हितेश पलटा है जो फरीदाबाद के सेक्टर 28 का रहने वाला है।
क्राइम ब्रांच को गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी रेम्डेजिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करता है और इंजेक्शनों को सस्ते दामों पर खरीद कर बहुत महंगे भाव में भेचता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल द्वारा आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया।
पुलिस टीम गुप्त सूत्रों द्वारा बताए गए स्थान सेक्टर 28 पुलिस लाइन रोड पर पहुंची और आरोपी को रेम्डेजिविर के दो इंजेक्शनों सहित रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करके जब उससे पूछताछ की गई तो सामने आया कि आरोपी सेक्टर 19 में स्थित पार्श्वनाथ मॉल के अंदर करंसी एक्सचेंज का काम करता है और पैसो के लालच के चलते यह इंजेक्शन वह दिल्ली से लेकर आया था और फरीदाबाद में इन्हें महंगे दामों पर बेचना चाहता था।
आरोपी के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम, औषधी व प्रसाधन सामग्री अधिनियम वह धोखाधड़ी की धाराओं के तहत थाना सेक्टर 31 में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी के कब्जे से दोनों इंजेक्शनों को बरामद कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर आज 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है आरोपी जहां से इंजेक्शन लेकर आया था वहा जाकर बेचने वाले की तलाश की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here