कोरोना को मात देकर फिर जरूरतमंदों की सेवा में जुटे सोनू सूद, एयरपोर्ट पर मास्क पहने हुए दिखाई दिए

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने अपनी वर्किंग से इतनी लंबी लकीर खींच दी है, शायद कोई दूसरा उसे पार करना तो दूर, उसके  नजदीक भी जा पाए।  सोनू ने कोरोना में रहते हुए भी लोगों की सेवा करने में कोई कमी छोड़ी है। फिलहाल वह स्वस्थ होकर फिर से सेवा के कामों में जुट गए हैं। 

0
- Advertisement -
मुंबई। देश के लोगों के चहेते और कलियुग के मसीहा बन चुके फिल्म अभिनेता सोनू सूद अब खुद भी कोरोना को मात देकर घर से बाहर निकल आए हैं। हाल ही में सोनू को मुंंबई में एयरपोर्ट पर देखा गया। वह मुंह पर मास्क लगाकर एयरपोर्ट पर जाते हुए देखे गए। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सोनू सूद भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। उसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटाईन कर लिया था। वह घर पर रहकर कोरोना से लड़ रहे थे और अपना ईलाज करने के साथ साथ लोगों के सेवा भाव में भी लगे हुए थे। खुद को कोरोना होने पर भी वह इसे नेक काम के लिए अपने लिए एक अवसर की तरह से देख रहे थे।
कोरोना होने पर भी सेवा करते रहे सोनू
सोनू सूद ने बकाया अपने टवीटर एकाऊंट पर जब लोगों को बताया कि वह भी पॉजीटिव हो गए हैं, मगर अपने फैंस को ना घबराने की नसीहत देते हुए कहा था कि यह उनके लिए एक अवसर की तरह से है। जब तक वह कोरोना के चलते घर पर क्वारंटाईन रहेंगे, तब तक जरूरतमंद लोगों की और अधिक सेवा कर पाएंगे। उनसे अधिक समय तक जुडकर उनकी समस्याओं की जानकारी लेकर उसका समाधान कर पाएंगे।
सोनू ने जो कहा वो किया
सोनू ने ऐसा किया भी, वह जब तक घर पर रहकर कोरोना का ईलाज करवाते रहे, तब तक सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहे। हालांकि वह आज भी लगातार सक्रिय रहकर लोगों की कई गुणा अधिक सेवा कर रहे हैं। कोरोना से ठीक होते ही सोनू सूद घर से बाहर निकलकर अपने काम में भी जुट गए हैं। लाखों लोगों की दुआओं से वह एक सप्ताह में ही कोरोना से ठीक होकर निकल आए हैं।
पूरी तरह से फिट दिखाई दिए सोनू
एयरपोर्ट पर खींची गई तस्वीरों में सोनू पूरी तरह से फिट दिखाई दे रहे हैं। उनकी चाल ढाल और बात करने के तौर तरीके से वह भले चंगे दिखाई दिए। बता दें कि सोनू सूद को जब कोरोना हुआ था, उससे करीब दस दिन पहले ही उन्होंने वैक्सीन लगवाई थी। जिसके बाद वह कोरोना की चपेट में आ गए । मगर अब उनके लाखों फैंस अपने हीरो के  ठीक होने से खुश हैं और उनके हमेशा ही स्वस्थ रहने की दुआ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here