गृहमंत्री विज ने कहा, हरियाणा में नहीं लगेगा लॉकडाऊन, घर-घर जाकर दी जाएगी कोरोना की दवा

0
Anil Vij
- Advertisement -
Chandigarh News (citymail news) हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने  चंडीगढ़ में स्टेट लेवल मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक की अध्यक्षता की। इसके बाद उन्होंने प्रदेश में लॉकडाउन लगने की चर्चाओं का खंडन करते हुए कहा कि हरियाणा में लॉकडाउन नहीं लगेगा। बता दें कि हरियाणा के पड़ोसी राज्यों पंजाब, राजस्थान, दिल्ली व राजधानी चंडीगढ़ में आंशिक लॉकडाउन लगा दिया गया है, जिसके बाद हरियाणा में लॉकडाउन लगने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है।
अभी लॉकडाउन का कोई विचार नहीं
चंडीगढ़ में स्टेट लेवल मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक के बाद विज ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में कोरोना के हालातों पर चर्चा के साथ कई अन्य अहम मुद्दों पर मंथन किया गया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अभी लॉकडाउन का कोई विचार नहीं है। हमारे पास दवाईयों और ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है।
घर घर जाकर दवाईयां दी जाएंगी
उन्होंने कहा कि कुंभ से लौटे सभी लोगों की कोरोना जांच होगी, वहीं लोगों को घर घर जाकर दवाईयां दी जाएंगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी को घबराने की जरुरत नहीं है हमारे पास पूरे संसाधन है। विज ने मजदूरों से अपील करते हुए कहा कि मजदूर भाई पलायन ना करें, प्रदेश में रोजगार चलता रहेगा। विज ने कहा कि सभी को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि नियमों का सख्ती से पालन किया जाए। सभी प्राइवेट अस्पतालों को भी चेक किया जा रहा है। रेमेडिसिवर इंजेक्शन का पूरा स्टॉक हमारे पास है। उन्होंने कहा कि कालाबाजारी करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here