दिल्ली में अफरा-तफरी, शराब के ठेकों पर लगी लंबी लाईन, हर कोई भागमभाग में लगा

0
शराब की दुकानों पर लगी भीड़: फोटो एएनआई
- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली में लॉकडाऊन की घोषणा के बाद से आज प्रदेश भर में अफरा तफरी का माहौल रहा। सबसे अधिक भीड़़ शराब के ठेकों पर देखी गई। लोग शराब खरीदने के लिए ठेकों पर टूट पड़े और लंबी लाईन लगाकर बोतलें खरीदते देखे गए। दिल्ली के हर हिस्से से ऐसी खबरें आ रही हैं कि लोगों ने शराब के ठेकों के बाहर लंबी लाईन लगा ली हैं। तमाम फोटो भी सामने आ रहे हैं। शराब के ठेकों पर मास्क और सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ती दिखाई दी। लोगों को कोरोना का कोई डर दिखाई नहीं दिया। उन्हें तो केवल किसी तरह से शराब की बोतल हासिल करने की चिंता थी।

दिल्ली में सोमवार से सोमवार तक लॉकडाऊन

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए सोमवार रात दस बजे से अगले सोमवार यानि कि 25 अपै्रल तक दिल्ली में पूरी तरह से लॉकडाऊन लगा दिया है। इस घोषणा के साथ ही रात दस बजे के बाद से दिल्ली से आना और जाना पूरी तरह से बंद कर दिया दिया जाएगा। सोमवार की रात यानि कि आज से ही दिल्ली की सीमाओं को लॉक दिया जाएगा। केवल आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति ही की जा सकेगी।

गांव जाने की मची है होड़

शराब के अलावा लोग अपने घरों को वापिस जाने के लिए भी सडक़ों पर उतर आए। रेल व बस अडडों पर बुरा हाल है, लोग दस बजे से पहले ही अपने गांवों के लिए वापिस चले जाना चाहते हैं। मजदूर तबके के इन लोगों का कहना है कि जब उनके पास काम ही नहीं रहेगा तो वह खाएंगे क्या। इसलिए बेहतर हैं कि किसी तरह से अपने घर पहुंच जाएं। वहीं सीएम केजरीवाल ने मजदूरों से अपील की है कि वह कहीं ना जाएं, उनकी जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here