मौसम अपडेट: दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा में बारिश होने की संभावना, मिलेगी गर्मी से राहत

0
- Advertisement -

New Delhi News (citymail news ) हरियाणा राज्य के उत्तरी व पश्चिमी क्षेत्रों में पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से ज्यादातर क्षेत्रों में 16 अप्रैल को व कुछ एक स्थानों पर 17 अप्रैल को धूल भरी तेज हवाएं व गरज चमक के साथ बूंदाबांदी व हल्की बारिश दर्ज की गई। जिससे दिन व रात के तापमान में हल्की गिरावट हुई है। वहीं एक बार फिर मौसम विभाग बदलाव की संभावना जता रहा है।

हरियाणा में 19 अप्रैल को मौसम बदलेगा। जिसके कारण 20 व 21 को बादलवाई के आसार जताए जा रहे हैं। इन दिनों  बीच बीच में तेज हवाएं चलने तथा कहीं कहीं बूंदाबांदी या हल्की बारिश होने परन्तु 22 अप्रैल से मौसम खुश्क व गर्म संभावित।

हरियाणा के साथ साथ दिल्ली एनसीआर में भी मौसम पूरी तरह से करवट लेता दिखाई दे रहा है। संभावना जताई जा रही है कि दिल्ली सहित एनसीआर के सभी शहरों में भी आने वाले दिनों में जमकर बारिश हो सकती है। वैसे भी इन दिनों अप्रैल के महीने में गर्मी ने लोगों का जीवन मुश्किल कर दिया है। तेज गर्मी की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मगर आने वाले दिनों में बूंदाबांदी और धूलभरी आंधी चलने की वजह से लोगों को इस गर्मी से राहत मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here