वैश्य समाज के शिविर में 51 लोगों ने किया रक्तदान, ब्लड देने के लिए लोगों में दिखा जज्बा

0
- Advertisement -
वैश्य समाज सेक्टर 28,29,30,31के तत्वावधान में फरीदपुर गांव में आज 51 जनों ने रक्तदान कर पुण्य कमाया।पूर्व सरपंच दयाचंद,रोटरी ब्लड बैंक के डायरेक्टर दीपक प्रसाद, समाज अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ,महासचिव बी आर सिंगला ने कैम्प में रक्तदानियों का उत्साहवर्धन किया तथा दीपक प्रसाद ने गांव के युवाओं को रक्तदान के लिए प्रेरित करने पर सरपंच सविता व पुर्व सरपंच दयाचंद व वैश्य समाज की टीम की मुक्त कंठ से सराहना की।
कोरोना संकट के बावजूद थैलीसीमिया पीड़ित बच्चों के सहायतार्थ फरीदपुर ग्राम पंचायत के सहयोग से गवरनमेंट सी सै स्कूल में आयोजित इस द्वितीय कैम्प में 51महिला व युवा पुरुषों ने सोशल डिस्टेनसिंग के साथ लम्बी लाइन में लगकर रक्तदान किया। इस कैम्प के आयोजन में रोटरी क्लब फरीदाबाद मिड टाउन के प्रधान पंकज गर्ग व महासचिव आशीष का कैम्प में विशेष सहयोग रहा।
इस कैम्प के संयोजक बी आर सिंगला ने बताया कि थैलीसीमिया पीड़ित बच्चों को ट्रांसमिशन के लिए आवश्यक रक्त की पूर्ति करने को वैश्य समाज प्रतिबद्ध है। ग़ौरतलब है कि अभी 31 जनवरी को भी वैश्य समाज द्वारा सेक्टर 28 में लगाये गए वार्षिक विशाल कैम्प में 255 यूनिट रक्त उपलब्ध कराया गया था ।कैम्प मे पूर्व सरपंच दयाचंद, सुनील अग्रवाल,बी आर सिंगला,पी डी गर्ग, अमित जैन,श्याम सुंदर बागला,पवन गोयल,विनेश अग्रवाल,राहुल गर्ग व अम्बरीष गोयल ने सक्रिय भूमिका निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here