लॉकडाऊन में ना करें चिंता, सोनू सूद हैं ना, इस नंबर पर करें एक मिस कॉल, मिल जाएगी नौकरी

0
- Advertisement -

Mumbai News (citymail news) फिल्म अभिनेता सोनू सूद लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। अब उन्होंने लोगों से कहा है कि लॉकडाऊन की चिंता ना करें, वह हैं ना। यानि कि उन्होंने लोगों को रोजगार से जोडऩे का ऐलान कर दिया है। उन्होंने शायद एक ऐसी योजना तैयार की है, जिससे लोगों को अपने घर बैठे ही रोजगार मिल जाएगा। इसके लिए केवल एक मिस कॉल करनी होगी।

साल 2020 से कर रहे हैं लोगों की मदद

सोनू सूद के कामों को आज कौन नहीं जानता। वह पिछले एक साल यानि कि साल 2020 से जरूरतमंद और गरीब लोगों की खूब मदद कर रहे हैं। लॉकडाऊन में उन्होंने लोगों को उनके घर पहुंचाने का जो नेक काम किया, वह आज भी जारी है। आज भी सोनू सूद लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं। किसी का आपरेशन करवा रहे हैं तो किसी बच्चे को नया जीवन प्रदान कर रहे हैं। किसी की मां बीमार हैं तो उसका अस्पताल में ईलाज करवा रहे हैं। ऑनलाईन पढ़ाई के लिए बच्चों को मोबाईल फोन पहुंचा रहे हैं।

लोगों के दिलों में पहुंच गए हैं सोनू

इस तरह के तमाम कामों से वह इतने फेमस और लोगों के दिलों के नजदीक हो गए हैं कि सभी उनकी प्रशंसा करते नहीं थकते। सोनू सूद के इन्हीं कामों को देखते हुए उनकी लोकप्रियता का आलम यह हो गया है कि एक कंपनी ने अपने हवाई जहाज पर उनका पोस्टर लगाकर उनके कामों पर थैंक्स जताया है। यही नहीं बल्कि उनके शहर मोंगा में तो उनकी मां के नाम पर एक सडक़ का नाम रख दिया गया है।

सोनू के नाम पर हो रहे नामकरण

कोई सोनू सूद के नाम पर अपनी दुकान का नाम रख रहा है तो कोई अपने बच्चे का नामकरण उनके नाम पर कर रहा है। उनकी लोकप्रियता से आज बॉलीवुड के बहुत से सितारों को उनकी चमक के सामने फीका कर दिया है। ऐसा ही एक और बड़ा काम करने का उन्होंने हौंसला दिखाया है। सोनू सूद ने अपनी टवीटर एकाऊंट से एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि लॉकडाऊन हो या ना हो, आपके रोजगार की चिंता मुझ पर छोड़ दीजिए, बस इस फोन पर मिस कॉल कीजिए। उन्होंने अपने इस पोस्टर पर एक फोन नंबर भी शेयर किया है।

इस नंबर पर करना होगा मिस कॉल

बस इस फोन नंबर पर आपको एक मिस कॉल करना होगा। यह फोन नंबर है 1800121664422, उनका कहना है कि इस नंबर पर मिस कॉल करने के बाद आपके रोजगार की चिंता सोनू सूद करेंगे। इस पोस्टर को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और लगातार उसे लाईक भी कर रहे हैं। पिछले दिनों सोनू सूद ने एक एप भी जारी की थी। जिस पर अपना रजिस्टे्रशन करवाने के बाद लोगों को उन्होंने रोजगार की गारंटी दी थी। अब उन्होंने लॉकडाऊन के दौरान ही यह फोन नंबर जारी कर उन लोगों की चिंता और टेंशन खत्म करने का प्रयास किया है, जोकि इस संकट काल में अपनी नौकरी और बिजनेस को लेकर परेशान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here