इंडियन मेडीकल एसोसिएशन फरीदाबाद ने लगाया कोरोना वैक्सीन कैंप, विधायक के भाई ने लगवाया पहला टीका

0
- Advertisement -
Faridabad News (citymail news ) आई एम ए फरीदाबाद द्वारा 13 और 14 अप्रैल को चिमनी बाई धर्मशाला में फ्री कोरोना वैक्सीन का कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें आसपास के लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और वैक्सीन लगवाई ।14 अप्रैल को श्रीमती सीमा त्रिखा इस कैंप मैं पहुंची और सभी आयोजकों और सभी वर्करों को प्रोत्साहित किया। उनके अलावा स्वास्थ्य विभाग से डॉक्टर राम भगत और डॉक्टर राजेश  शिवकंद  भी वहां आए। विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से लोचन भाटिया , हरीश रतडा,  गुरुध्यान आदि भी उपस्थित थे।
 इस मौके पर  शक्ति सेवा दल के प्रधान मोहनलाल अरोड़ा ने अपनी वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवाई और श्रीमती सीमा त्रिखा के भाई ने भी अपनी पहली डोज लगवाई। डॉ पुनीता हसीजा ने बताया कि आई एम ए  हमेशा से ही स्वास्थ्य विभाग की हर तरह से मदद करने में अग्रणी रहता है और यह कैंप इस कड़ी में एक है।उन्होंने कहा की हमारी सरकार को सुझाव है कि कोरोना की वैक्सीन की समय सीमा को अब घटाकर 35 वर्ष तक कर दिया जाना चाहिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका फायदा मिल सके।
 डॉ सुरेश अरोड़ा ने बताया कि आई एम ए स्वास्थ्य विभाग के और सभी कार्यक्रमों में उनके मदद करने में अग्रसर रहेंगे। टीकाकरण के इस कैंप में डॉक्टर अजय कपूर, डॉक्टर ललित हसीजा, डॉ अनूप चोपड़ा, डॉक्टर शिप्रा, डॉ शैलेंद्र पाराशर मौजूद रहे।डॉ पुनीता हसीजा ने हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम की हेड हिमा चुघ व उनकी पूरी टीम का खास धन्यवाद किया, जिन्होंने 2 दिन तक लगातार बिना किसी आराम के काम  किया और एक सफल कैंप का आयोजन किया। उन्होंने सिविल सर्जन डॉ आर एस पुनिया, डॉ रमेश और डॉक्टर गजराज  का भी खास तौर पर धन्यवाद किया जिन्होंने इस कैंप का आयोजन करने की अनुमति दी। शक्ति सेवादल के प्रधान मोहन लाल अरोड़ा व उनकी पूरी टीम और शक्ति सेवा दल की को भी धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here