गर्माया बिजली बिल लूट का मामला, लोगों ने कहा, काम धंधे कर दिए चौपट, अब जले पर नमक डाल रही सरकार

0
तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर को ज्ञापन सौंपते शहरवासी
- Advertisement -
Faridabad News (citymail news ) सिक्योरिटी के नाम पर बिजली विभाग द्वारा की जा रही लूट व मनमानी के खिलाफ उपभोक्ताओं का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। अब उपभोक्ता अपने चुने हुए जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन देकर इस बढ़ोतरी को वापस कराने की मांग कर रहे हैं। शनिवार को सेव फरीदाबाद व सेक्टर 7,10, 11 के उपभोक्ताओं ने  कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक नीरज शर्मा, राजेश नागर, नयन पाल रावत को ज्ञापन देकर गुहार लगायी कि जनप्रतिनिधि अपने अधिकार का प्रयोग करते हुए मुख्यमंत्री से बिजली बिल बढ़ोतरी को वापस कराकर अपने क्षेत्र की जनता को राहत पहुंचाएं।

एनआईटी के कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा को ज्ञापन देते लोग
विधायकों को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि आम जनता पहले ही काम धंधे चौपट हो जाने के कारण परेशान है घर का गुजारा बड़ी मुश्किल से चल रहा है ऐसे में बिजली बिल बढ़ोतरी ने जख्म पर नमक डालने का काम किया है। अतः यह बढ़ोतरी तुरंत वापस होनी चाहिए। हरियाणा अभिभावक एकता मंच के प्रदेश महासचिव व मानव सेवा समिति के मुख्य संयोजक कैलाश शर्मा एवं सेव फरीदाबाद के संयोजक पारस भारद्वाज ने भी सभी जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि वे इस मुद्दे को गंभीरता से लें।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टीपरचंद शर्मा को मांग पत्र देते लोग
ज्ञापन को एक कागज का टुकड़ा न समझें। ज्ञापन के साथ सभी उपभोक्ताओं की भावना जुड़ी हुई है। उस पर उचित कार्रवाई जरूर करें। रविवार को विधायक सीमा त्रिखा व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को ज्ञापन दिया जाएगा।
ज्ञापन देने के समय समाजसेवी ओपी भारद्वाज, बिट्टू यादव ,समाजसेविका  रश्मि सीखरी ,स्वाति त्यागी , अतुल खन्ना , करण पराशर , राजेश कुमार , सुचेत कौशिक , राकेश , राजबीर सिंह , विकास सिंह , सुरेंद्र अरोड़ा ,भोलू प्रधान , रमेश व शहर के अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here