2-F/ 4 इस अवैध बिल्डिंग को लेकर ठेकेदार ने विधायक पति की करवाई थी बेईज्जती

0
- Advertisement -

एनआईटी नंबर-2 में एक ऐसी भी अवैध बिल्डिंग है, जिसे तोडऩे के लिए विधायक के पति ने आदेश दिए, मगर उसे बनाने वाले ठेकेदार ने विधायक पति को को हारने पर मजबूर कर दिया। इस अवैध बिल्डिंग को लेकर बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में विधायक पति को ना केवल नीचा देखना पड़ा, बल्कि उनकी हार के चर्चे भी खूब हुए थे। इस बिल्डिंग को बनाने वाले ठेकेदार ने अपने रूतबे के दम पर विधायक पति की प्रतिष्ठा को धूल में मिला दिया।

इस बिल्डिंग का पता है 2 एफ-4, जोकि भाटिया सेवक समाज के साथ लगती हुई रोड पर स्थित है। इस बिल्डिंग को लेकर खबर उड़ी थी कि उसे बनवाने में एक ऐसे अधिकारी को मेन रोल था, जिसने इसमें करीब आठ लाख रुपए लिए थे। इस अधिकारी और ठेकेदार की सांठगांठ की वजह से ही विधायक पति की जमकर खिल्ली उड़ी थी। पूरे इलाके में एक इसी बिल्डिंग को विधायक पति ने तोडऩे के फरमान दिए थे और उसी बिल्डिंग को ठेकेदार और अधिकारी ने अपनी मिलीभगत से बचा भी लिया और विधायक पति का खूब मजाक भी बनवाया।

दरअसल इस बिल्डिंग को बनवाने में जिस अधिकारी की भूमिका सामने आ रही है, वह एक पार्षद का भाई है। इन दिनों इस पार्षद और विधायक के बीच 36 का आंकड़ा चल रहा है। यही वजह है कि पार्षद के अधिकारी भाई ने विधायक पति से बदला लेते हुए इस बिल्डिंग को बचाकर उनकी सत्ता को सरेआम चुनौती दे दी। मजे की बात तो यह है कि अपनी हार पर विधायक पति मन मसोस कर रह गए और चुप्पी साधकर किसी तरह से अपनी ईज्जत को बचाने का प्रयास किया।
बिल्डिंग बनाने वाले ठेकेदार भी चुपचाप से रात के समय विधायक के घर जाकर उनके पति के सामने पेश हो गया। रातोंरात ठेकेदार का विधायक के घर जाना भी इलाके में खूब चर्चा का विषय बना। खबर है कि अब विधायक पति किसी तरह से अपनी हार का बदला लेने के लिए इस बिल्डिंग को तुडवा भी सकते हैं। 2 एफ/ 4 अवैध ईमारत की शिकायत अब सरकार तक पहुंच रही है। देखना यह है कि इस मामले में आने वाले दिनों में क्या कार्रवाई हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here