मां की मौत पर की शिकायत, विजिलेंस ने प्राची अस्पताल और बीके के डाक्टर को किया गिरफ्तार

0
- Advertisement -

Faridabad News (citymail news) एक मरीज की मौत के मामले में स्टेट विजिलेंस ब्यूरो ने बड़ा कदम उठाते हुए फरीदाबाद के दो डाक्टरों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक डाक्टर सरकारी अस्पताल बादशाह खान में कार्यरत है तो दूसरे डाक्टर का अपनी प्राईवेट अस्पताल है। स्टेट विजिलेंस ब्यूरो ने वीरवार की शाम को यह बड़ी कार्रवाई की है। जिन डाक्टरों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें सरकारी डाक्टर नवनीत सिंघल तथा प्राची अस्पताल के डाक्टर सुरेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

prachi hospital nit- 3

बताया गया है कि एसजीएम नगर में रहने वाले नवीन कुमार नामक युवक की मां को एनआईटी नंबर-3 में स्थित प्राची अस्पताल में ईलाज चल रहा था। जहां उनकी मृत्यु हो गई थी। नवीन कुमार ने इस मामले की शिकायत सीएम विंडो पर की थी। सीएम विंडो से जांच बीके अस्पताल के डाक्टर नवनीत सिंघल को दी गई थी। आरोप है कि डाक्टर सिंघल द्वारा जांच के नाम पर शिकायतकर्ता नवीन पर समझौते के लिए प्रेशर बनाया जा रहा था। शिकायतकर्ता से कहा गया था कि वह इस मामले को छोड़ दे, उसे पांच लाख रुपए का मुआवजा दिलवा दिया जाएगा।

मगर शिकायतकर्ता ने इस बात की शिकायत विजिलेंस ब्यूरो में कर दी। जिसके बाद वीरवार की शाम को विजिलेंस की टीम ने दोनों डाक्टरों को गिरफ्तार कर लिया है। खबर लिखे जाने तक विजिलेंस द्वारा इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here