फरीदाबाद में व्यापारी से नोटों भरा बैग लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार, लूट की रकम से बरामद हुए इतने रुपए

0
- Advertisement -
Faridabad News (citymail news)  क्राइम ब्रांच 65 ने व्यापारी से 190000 छीनने के मामले में दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। प्रभारी क्राइम ब्रांच 65 ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुनील उर्फ छोटू और विक्की के रूप में हुई है। दोनों आरोपी आदर्श नगर बल्लभगढ़ एरिया के रहने वाले हैं।
आपको बता दें कि उपरोक्त आरोपियों ने दिनांक 24 अगस्त 2020 को समय करीब रात 9:30 बजे शहर बल्लभगढ़ एरिया में जनरल स्टोर चलाने वाले एक व्यक्ति से 190000 छीन कर फरार हो गए थे। जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना शहर बल्लभगढ़ में छीना झपटी के तहत मामला दर्ज कर मामले को जल्द सुलझाने और आरोपियों को काबू करने के लिए क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 को सौंपा गया था। क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने बेहतरीन कार्य करते हुए आरोपियों को फरीदाबाद एरिया से विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।
पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि उन्हें मालूम था कि व्यापारी जब दुकान बंद करके जाता है तो उसके पास कुछ रुपए कैश होते हैं। इसके मद्देनजर उन्होंने योजना बनाकर व्यापारी की रेकी कर जब वह कैश का थैला लेकर स्कूटी से घर की तरफ जा रहा था तो रस्ते में आरोपियों ने रुकवा कर व्यापारी का थैला लेकर फरार हो गए थे और छीने गए रुपए 190000 रुपए दोनों आरोपियों ने आपस में बांट लिए थे। पुलिस ने आरोपियों से 70000 कैश बरामद कर आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here