तिगांव फरीदाबाद के विधायक नागर ने विश्व शांति के लिए किया यज्ञ, लोगों के लिए मांगी दुआएं

0
- Advertisement -
Faridabad News (citymail news) तिगांव स्थित राजकीय महाविद्यालय में नववर्ष का स्वागत हवन के साथ किया गया। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ ईश्वर कुमार के साथ विधायक राजेश नागर ने हवन में समिधा डाली। इस अवसर पर विधायक श्री नागर ने कहा कि हवन करना सभी के लिए अच्छा है। इससे हम अपनी संस्कृति के साथ जुड़ाव महसूस करते हैं वहीं हम पर्यावरण को भी शुद्ध करने का कार्य करते हैं। हमें अपने मांगलिक अवसरों पर हवन अवश्य ही करना चाहिए।
विधायक राजेश नागर ने हवन कर क्षेत्रवासियों के कल्याण की प्रार्थना की। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ ईश्वर कुमार ने बताया कि कॉलेज में हमेशा ही हवन का आयोजन किया जाता है। लेकिन  नववर्ष के स्वागत के लिए हवन का आयोजन किया गया है। जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय मौजिज हस्तियों ने भी भागीदारी की है।
इस अवसर पर समाजसेवी समरवीर नागर, मास्टर कन्हीराम अधाना, रिंकू सरपंच, सुरजीत पार्षद, पूर्व सरपंच प्रताप, अमन नागर, सतबीर नागर, महीपाल सरपंच मिर्जापुर, रूपचंद नागर सरपंच नीमका, बाबा चरती, गिरीश अधाना, गुर्जर महासभा सचिव जयबीर नागर, मास्टर दयाराम अधाना, दयानंद नागर, उमेश सरपंच भुआपुर, गजेश अधाना आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here