फरीदाबाद में महिलाओं का पर्स छीनने वाले आरोपियों का भंडाफोड़, 6 महीने पहले चुराई थी बाईक, अब धरा गया

0
- Advertisement -
Faridabad News (citymail news) एनआईटी एरिया में महिला से पर्स छीनने के मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने 2 और आरोपी को भी धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है।  गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुननी निवासी गांव असावटी जिला पलवल और पवन उर्फ पपड़ी निवासी गांव असावटी जिला पलवल के रूप में हुई है। आपको बता दें कि  17 सितंबर 2020 को आरोपियों ने एनआईटी एरिया में एक राहगीर महिला से उसका पर्स छीन कर फरार हो गए थे। जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना कोतवाली में छीना झपटी के तहत मामला दर्ज किया गया था। क्राइम ब्रांच 48 ने इस मामले में हाल ही में एक आरोपी अमित को गिरफ्तार कर उससे सोने की चेन बरामद कर ली थी।
इस तरह से पकड़े गए
पूछताछ पर पहले गिरफ्तार हो चुके आरोपी अमित ने बताया था कि वारदात में उसके साथ उसके दो और साथी भी शामिल थे। शामिल दोनों साथियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच 48 ने गांव असावटी जिला पलवल से गिरफ्तार किया है। आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल मोबाइल फोन बरामद किया गया है। प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि इससे पहले आरोपियों के खिलाफ कोई भी अन्य मामला दर्ज नहीं है । आरोपियों ने पैसों के लालच में आकर वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।
 मोटरसाइकिल चोरी के मामले में एक आरोपी को दबोचा
क्राइम ब्रांच एनआईटी ने मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में एक आरोपी को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने धौज गांव के रहने वाले कादिर उर्फ कद्दू को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी ने थाना सेक्टर 58 एरिया में दिनांक 22 जून 2020 को एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देकर आरोपी तभी से फरार चल रहा था।
मोटरसाइकिल स्प्लेंडर बरामद
प्रभारी क्राइम ब्रांच एनआईटी को सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को फरीदाबाद एरिया से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी से उपरोक्त वारदात सुलझाते हुए आरोपी से एक मोटरसाइकिल स्प्लेंडर बरामद की है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here