हंगामे और विवाद के बाद सपना चौधरी ने मनाया अपने पति वीर साहू का पहला जन्मदिन, लोगों ने दिए बधाई संदेश

0
- Advertisement -

हरियाणावी डांसर सपना चौधरी अपने पति वीर साहू के जन्मदिन को लेकर फिर से मीडिया की सुिर्खयों में है। विवाह के बाद सपना चौधरी ने पहली बार अपने पति वीर साहू का जन्मदिन मनाया है। इसी वर्ष जनवरी में सपना और वीर की शादी हुई थी तथा एक बेटे की मां भी बनी है। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाऊंट पर अपने पति व बेटे के साथ अपने फोटो शेयर किए हैं और प्रशसंकों को अपने पति के जन्मदिन की जानकारी दी है।

मेरे किंग वीर साहू हैप्पी बर्थडे-

सपना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए अपने फोटो में कैप्शन देते हुए लिखा है कि मेरे किंग वीर साहू हैप्पी बर्थडे। इस तस्वीर में वह अपने पति के साथ खड़ी हुई नजर आ रही है। एक अन्य फोटो में सपना, वीर साहू व उनका बेटा भी नजर आ रहे हैं। इन दोनों ने पीले रंग की डे्रस में यह फोटो शेयर किए हैं। सपना और वीर साहू के प्रशंसक दोनों के फोटो को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

जनवरी में हुआ था सपना और वीर का विवाह-

बता दें कि जनवरी में विवाह के बाद अक्टूबर में सपना चौधरी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। जैसे ही उनके पति वीर साहू ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की तो इस पर विवाद सा छिड़ गया। कई लोगों ने सपना व वीर की शादी पर भददे कमेंटस किए। हालांकि बहुत से लोगों ने दोनों को बधाई संदेश भी दिए। मगर जिन लोगों ने सपना चौधरी पर कमेंटस किए थे, उनको लेकर वीर साहू ने काफी नाराजगी जाहिर की थी। एक युवक के चैलेंज पर वीर साहू अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ महम तक जा पहुंचे थे। हालांकि बाद में पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर लिया था।

विवाद के बाद पटरी पर दोनों की जिदंगी-

काफी दिनों तक हंगामे के बाद अब सपना व वीर साहू की जिदंगी पटरी पर आ गई है। बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू पंजाबी व हरियाणवी में गाने लिखते व एक्टिंग करते हैं। दोनों पति-पत्नी शानदार तरीके से अपने कैरियर में आगे बढ़ रहे हैं। सपना चौधरी ने बेटे के जन्म के बाद कई कार्यक्रमों में प्रस्तुति दी है और दो एलबम भी उनकी आई हैं, जिन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here