शादी के बाद पानी को लेकर पति और सास से झगड़ बैठी सपना चौधरी, देंखे इस बहस का दिलकश अंदाज

0
- Advertisement -

शादी और बेटा होने के बाद से हरियाणवी गायिका सपना चौधरी जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में है। बेटा होने के बाद पहली बार स्टेज पर सपना ने एक विवाह समारोह में जमकर धमाल मचाया। सपना का यह वीडियो वायरल हुआ और उसे लाखों लोगों ने देखा। सपना चौधरी एक बार फिर से अपने एक वीडियो को लेकर खासी चर्चाओं में है। इस वीडियो में सपना चौधरी का अपनी सास व पति से पानी को लेकर जमकर झगड़ा हुआ और बहसबाजी हुई। इस वीडियो ने यूटयूब पर रिलिज होते ही धूम मचा दी है। इस वीडियो को अब तक दो लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं।

गाने में सन्नी देओल का भी जिक्र-

नलका नाम से रिलिज हुए इस सांग में सपना चौधरी ने सन्नी देओल का भी जिक्र किया है। भोजपुरी, हरियाणा और पंजाबी में कई गानों पर अपनी परफारमेंस दे चुकी सपना चौधरी का यह नया एलबम नलका यूटयूब पर जारी होने के बाद से ही लोकप्रियता हासिल कर रहा है। नलका एलबम में सपना के लिए आवाज दी है वीनू और रूचिका ने, जबकि उनके साथ एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं मोहित जांगड़ा। इस गाने को लिखने वाले कलाकार का नाम आमीन बडौदी बताया गया है। इस लोकप्रिय गाने को संगीत दिया है जीआर म्यूजिक ने। सोनोटेक कंपनी ने अपने यूटयूब चैनल पर इस एलबम को लांच किया है। इस गाने को लेकर सपना के फैन उन्हें कमेंट भी कर रहे हैं।

बिग बॉस में धूम मचा चुकी है सपना-

बिग बॉस-12 में धूम मचा चुकी सपना चौधरी का इस एलबम में पानी को लेकर अपनी सास व पति से झगड़ा होता है। इस गाने को देखने के बाद सपना के फैन उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि कभी स्टेज पर नाचने वाली सपना चौधरी अब एक परफारमेंस के अच्छे खासे पैसे वसूल करती है। सपना चौधरी के स्टेज शो में कई बार हंगामे हो चुके हैं और उनके चहेते उनके डांस की एक झलक देखने के लिए भारी भीड़ के रूप में आ जाते हैं। सपना चौधरी के डांस की दीवानगी लोगों के सिर चढक़र बोलती है। अब उनका नया एलबम नलका खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here