एक बर्गर खाने के लिए शख्स ने खर्च कर दिए 2 लाख रुपये, प्लेन से पहुंचे मैक्डी

0
image source-Dmitry Porechnyy
- Advertisement -

पैसा हो तो क्या कुछ नहीं किया जा सकता है! बिल्कुल सही बात है. पैसा अगर बहुत ज्यादा हो तो आप बर्गर खाने के लिए 2 लाख रुपये भी खर्च कर सकते हैं. जी हां, 33 वर्षीय विक्टर मार्टीनोव ने बर्गर खाने के लिए प्लेन का टिकट बुक कर लिया. ख़बर के मुताबिक रशियन अरबपति विक्टर मार्टीनोव क्रीमिया के अलुस्था में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हॉलीडे एन्ज्वॉय कर रहे ​थे. इस दौरान उन्हें बर्गर खाने की इच्छा हुई. जब उन्होेंने आॅनलाइन मैक्डी स्टोर खोजा था तो वह उनके लोकेशन से 362 किलोमीटर दूर था. उन्होंने देरी ना करते हुए बर्गर खाने के लिए प्लेन बुक कर लिया.

विक्टर ने जो बर्गर खाया उसकी कीमत 4900 रुपये है. बर्गर के प्रति अपनी दीवानगी पूरी करने के लिए विक्टर ने 2 लाख रुपये आने—जाने के लिए खर्च कर दिए. जहां विक्टर रूके थे वहां फास्ट फूड चेन को 2014 में बंद कर दिया गया था.

विक्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, ‘जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं और मेरी गर्लफ्रेंड आर्गेनिक खाना खाकर उब गए थे इसलिए हमने फास्ट फूड खाने के लिए क्रास्नोडार जाने के लिए विमान का टिकट लिया. विक्टर मॉस्को की हेलीकॉप्टर बेचने वाले कंपनी के सीईओ हैं.

एक रिसर्च के अनुसार एक बर्गर को पचने में तीन दिन का समय लग जाता है. बर्गर से मोटापा बढ़ता है. बर्गर आपके पाचन तंत्र को भी कमजोर कर देता है. इसलिए कई देशों ने बर्गर को अपने देश में बेचने पर बैन लगा दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here