दादी ने दिया अपनी ही पोती को जन्म, माता-पिता हुए खुश

0
- Advertisement -

अमेरिका के नेब्रास्का से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया हैं. यहां एक बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे के लिए बच्ची पैदा किया है. 61 वर्षीय सेसिल एलेग नाम की महिला ने अपने समलैंगिक बेटे को बच्चे को सुख देने के लिए सरोगेट मां बनने का फैसला किया. महिला के इस फैसले को सुनकर कई लोग हैरान भी हुए थे. लेकिन इनके बच्चे बहुत खुश हुए थे.

सेसिल ने बताया कि उन्होंने ये फैसला तब लिया जब उनके समलैंगिक बेटे ने बच्चे की इच्छा जतायी थी. सेसिल ने कहा कि मेरे बेटे के पार्टनर को मेरा ये फैसला बेहद अच्छा लगा. डॉक्टरों ने भी मेरे मां बनने के फैसले पर मुहर लगा दी. सेसिल ने कहा कि मैं अपने फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहती हूं, इसलिए मुझे विश्वास था कि मैं बच्चे की मां बन सकती हूं. सेसिल ने कहा कि गर्भावस्था में मुझे कोई दिक्कत नहीं हूं. बायोलिजिकल मां बनना मेरे लिए सुखद अनुभव रहा.

सेसिल ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. जन्म के बाद बच्ची और मां दोनों स्वस्थ हैं. बच्ची का नाम उमा रखा गया है. बच्ची को देखकर पूरा परिवार बेहद खुश नज़र आ रहा है.

बता दें कि अमेरिका के इस राज्य में गे शादी को कानूनी मान्यता 2015 में मिल गई थी. गे पार्टनर के लिए आईवीएफ ही एक सहारा होता है बच्चा पैदा करने का. सेसिल ने ये भी साबित कर दिया कि एक मां अपने बच्चे के लिए एक बच्चा तक भी पैदा कर दे सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here