पहला बच्चा होगा जो इंजेक्शन लगने के दौरान रोने की जगह मुस्कुराता रहा, वीडियो वायरल

0
image tweeted by ias priyanaka shukla
- Advertisement -

New Delhi: याद है आखिरी बार आपने इंजेक्शन कब लगाया था। ज्यादातर तो यह कहेंगे कि याद मत दिलाओं,इंजेक्शन के दौरान तो रोना ही आता था। बात करे बचपन की तो जब तक मम्मी कुछ मनपंसद चीज खरीद नहीं देती थी, तब तक इंजेक्शन लेने का सवाल ही नहीं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शायद पहला बच्चा होगा, जिसने मुस्कुराते हुए इंजेक्शन लिया। खास बात यह है कि बच्चा एक सेकेंड्स के लिए भी रोया नहीं। बच्चे को इंजेक्शन लगाने वाले डॉक्टर भी बच्चे को लुभाते हुए बड़ी आसानी से इंजेक्शन लगाया। पहले आप ये वीडियो देखिए।

 जैसे कि आपने देखा कि बच्चे के पिता उसको अपने गोद में लिए हुए हैं। वहीं बच्चे के सामने डॉक्टर पहले बच्चे को लुभाते हैं, और फिर इंजेक्शन लेकर बड़ी आसानी से इंजेक्शन लगाते हैं। यह चंद सेकेंड्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

आईएएस अफसर ने किया शेयर
ट्विटर पर आईएएस अफसर प्रियंका शुक्ला ने इस वीडियो को शेयर किया। उन्होंने वीडियो का केपशन लिखा। उन्होंने लिखा केपशन वेक्सीनेशन सेशल बी लाइक। इस पर लोगों की ओर से भी प्रतिक्रिया आने लगी। एक यूजर ने लिखा कि क्या कोराना की वैक्सीन भी ऐसे ही लगेगी। इस पर आईएएस ने जवाब दिया कि मुझे लगा कि इस उमर तक तुम्हारा इंजेक्शन लगाने का डर खत्म हो गया होगा। दूसरे यूजर लिखते हैं कि ऐसे हमे कोई इंजेक्शन लगाता तो शायद डर खत्म हो जाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here