कंगना पर बरसे मीका सिंह, हरियाणा, पंजाब और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कंगना की फिल्मों का होगा बहिष्कार

0
- Advertisement -

आंदोलन कर रहे किसानों पर टवीट करने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। उनके ऊपर कई लोग केस कर उन्हें अदालत में घसीट रहे हैं तो कई फिल्मी कलाकार भी उन पर निशाना साधने में पीछे नहीं हैं। हरियाणा के मुक्केबाज विजेंद्र सिंह से टवीटर पर सरेआम मुठभेड हो ही रही है, साथ ही पंजाबी व हिन्दी फिल्मों के अभिनेता दिलजीत दोसांझ के बाद अब गायक मीका सिंह ने भी उन पर हमले शुरू कर दिए हैं।

 

मीका ने दी कंगना को सलाह-

देश के जाने माने गायक मीका सिंह ने कंगना रनौत को सलाह देते हुए कहा है कि बेटा एक्टिंग करो, इतनी देशभक्ति कब से जाग गई। बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर कई टवीट किए हैं। उनके टवीट के बाद दिलजीत दोसांझ ने उन पर हमला बोल दिया, वहीं मुक्केबाज विजेंद्र सिंह भी उन पर जमकर बरसे हैं। फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी कंगना पर कटाक्ष करने में कोताही नहीं बरती। इनके बाद अब मीका सिंह ने कंगना को सलाह देते हुए कहा है कि तुम्हें केवल अपनी एक्टिंग पर बात करनी चाहिए। मीका ने कहा है कि बेटा आपका लक्ष्य क्या है, ये तो पता नहीं चल रहा है, लेकिन आप एक होनहार कलाकार हैं, खूबसूरत हैं तो एक्टिंग करो ना यार, अचानक से इतनी देशभक्ति कैसे जाग गई और वो भी टवीटर पर।

20 लोगों को खिलाएं खाना-

मीका ने अपने एक और टवीट में कंगना को बयानबाजी करने से बचने की सलाह देते हुए कहा है कि वह हर रोज पांच लाख लोगों को भोजन करवा रहे हैं, इसलिए वह चाहते हैं कि यदि कंगना भी हर रोज 20 लोगों को खाना खिला दें तो यह बड़ी बात होगी। मीका ने कहा है कि सोशल मीडिया पर बयानबाजी करना आसान है, लेकिन सही काम करना थोड़ा मुश्किल है।

कंगना ने कहा, मेरे पीछे पड़ गया ये गैंग-

मीका सिंह से पहले कंगना ने एक टवीट कर बताया था कि उनके टवीट से परेशान होकर टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग उनके पीछे पड़ गए हैं। हर कोई उनके खिलाफ केस कर रहा है। कंगना ने लिखा था कि जावेद अख्तर ने उन पर एक और केस किया है। महाराष्ट्र सरकार भी एक केस फाईल कर रही है, पंजाब की कांग्रेस सरकार भी इस गैंग का हिस्सा बन गई है। कंगना ने कहा है कि लगता है कि ये सभी लोग उसे महान बनाकर ही छोड़ेंगे। कंगना के इस टवीट के बाद ही मीका सिंह ने उन्हें यह सलाह दी है।

हरियाणा की खाप पंचायतों ने खोला मोर्चा-

वहीं दूसरी ओर किसान आंदोलन को लेकर कंगना के बयानों से नाराज हरियाणा व पंजाब में भी आक्रोश पनप रहा है। हरियाणा की खाप पंचायतों ने कंगना पर हमलावर होते हुए उन्हें खुली चुनौती दी है। उनके बयानों से आहत हरियाणा की खाप पंचायतों ने जहां कंगना को राज्य में आने की चुनौती दी है, वहीं उनकी फिल्मों का भी बहिष्कार करने का फैसला लिया है। हरियाणा में अब कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की भी तैयारी कर ली गई है। हरियाणा में खाप नेता और अखिल भारतीय सर्वजातीय पुनिया खाप के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा है कि यदि कंगना में हिम्मत है तो वह हरियाणा में आकर दिखाएं। प्रवक्ता ने कहा है कि यदि आपमें हिम्मत है तो हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में आकर दिखाएं, आपको अपनी औकात पता चल जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here