हैवान बने अपने,80 साल की बुजुर्ग महिला को अपमानित कर घर से बाहर निकाला

0
image twweted my yogiya bhayana
- Advertisement -

New Delhi: कहते हैं घर वहीं होता है जिस घर में बुजुर्ग का साया रहता है, नहीं तो जिस घर में बुजुर्ग नहीं वह घर नहीं मकान होता है, जिसमें स्वार्थी लोग रहते हैं, जो अपने बुजुर्ग को अपने पास तब तक रहते हैं, जब तक बुजुर्ग से कोई स्वार्थ जुड़ा होता है। जब स्वार्थ खत्म तब बुजुर्ग को घर के बाहर फेंक दिया जाता है। जैसे की वह बुजुर्ग न होकर कोई बेकार सामान हो। ऐसा ही एक मामला हरियाणा से निकलकर सामने आया है। जिसमें हैवान बने अपनों ने 80 साल की बुजुर्ग महिला को घर से बाहर निकाल दिया है। पहले आप ये वीडियो देखिए।

वीडियो देखने के बाद जाहिर है कि आपका गुस्सा भी सातवे आसमान तक पहुंच गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला जो की काफी बुजुर्ग है, वह जमीन पर पड़ी हुई है। एक दूसरी महिला बुजुर्ग महिला के बारे में अपशब्द भी कह रही है। बताते चले कि यह वीडियो सामाजिक कार्यकर्ता योगिता भयाना ने ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने वीडियो का केपशन देते हुए लिखा कि इस महिला के खिलाफ हरियाणा पुलिस से तुरंत कार्रवाई करने की प्रार्थना करती हूं। मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना ने मुझे झकझोर कर रख दिया है। एक 80 साल की बुजुर्ग महिला को अपमानित कर घर से निकाल रही है।

वीडियो पर आए लोगों के कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया भी आने लगी है। जिसमें लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि बुजुर्ग महिला को कहीं सेफ जगह दी जाए। वहीं बुजुर्ग महिला को घर से निकालने वाली महिला को तुरंत हिरासत में लिया जाए। दूसरे यूजर ने लिखा कि समाज में ऐसे हैवान लोगों को जेल में डालना चाहिए। क्योंकि ये समाज के लिए खतरा बन रहे हैं। बताते चले कि सभी लोग इस महिला के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here