बिहार बीजेपी नेता ने लगाए महिला डांसर के साथ जोरदार ठुमके, वीडियो वायरल

0
- Advertisement -

New Delhi: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स महिला डांसर के साथ जोरदार ठुमके लगा रहा है। बेकग्राउंड में म्यूजिक बॉलीवुड की फिल्म यमला-पगला-दीवाना से ली गई है। खास बात यह है कि वीडियो में महिला डांसर के साथ ठुमके लगाने वाले शख्स का नाम राजीव रंजन तिवारी. बताया जा रहा है और ये बिहार के गोपालगंज से भाजपा नेता है। तिवारी का यह वीडियो तेजी से सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। लोगों की और से तरह-तरह से कमेंट भी आ रहे हैं। इससे पहले आप यह वीडियो देखिए।

वीडियो में आपने साफ देखा कि नेता कैसे अपनी गरिमा को साइड रख महिला डांसर के साथ ठुमके लगा रहे हैं। हालांकि वीडियों के वायरल होने के बाद भाजपा इसे पुराना वीडियो बताकर पल्ला झाड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि 24 नवंबर को तिवारी अपने किसी रिश्तेदार की शादी में गए थे। जहां लोगों के मनोरंजन के लिए महिला डांसर को भी बुलाया गया था। जब तिवारी पहुंचे तो लोगों ने उनसे डांस करने की गुजारिश की। जिसे तिवारी मना न कर सके, और लगाने लगे ठुमके।

लोगों ने कहा, नेता से अच्छा है डांसर बनो

बीजेपी नेता का डांस करने वाले वीडियो पर लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर लिखते हैं कि देश बर्बाद करने वाली पार्टी के नेता देखो महिला डांसर के साथ कैसे ठुमके लगा रहा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, नेताजी शायद भूल गए कि उनके इस डांस को कोई शूट भी कर रहा था। वहीं एक यूजर लिखता है कि नेता से अच्छा है डांसर ही बनो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here