इस दमदार 102 वर्षीय दादी ने दो बार कोरोना को हराया, आज हैं बिल्कुल स्वस्थ

0
image source facebook
- Advertisement -

डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना का सबसे अधिक खतरा बुजुर्गों को है, बुजुर्ग घर में रहें. ये बीमारी जिस बुजुर्ग को अपने चपेट में लेती है, वो बचता नहीं है लेकिन अमेरिका में 102 वर्षीय महिला ने दो बार कोरोना को मात दे दी है. Angelina Friedman नाम की इस महिला को मार्च में एक बार कोरोना हुआ फिर अक्टूबर में कोरोना हुआ लेकिन दोनों बार वह इस बीमारी को हराकर अस्पताल से घर लौंट आईं.

Angelina Friedman कोरोना के अलावा कैंसर को भी मात दे चुकी हैं. बताया जा रहा है कि इतनी उम्र की वह पहली महिला हैं जिन्होंने कोरोना जैसी महामारी को हरा दिया है. 18 अक्टूबर 1918 को इटली में जन्मी इस महिला को उनकी बहनों ने पाला है. शादी के बाद ये अमेरिका में अपने पति के साथ सैटल हो गई हैं. कैंसर से उबरने के बावजूद वो ना तो सुन सकती है और ना ही देख सकती हैं. उनके पति को भी कैंसर है.

अक्टूबर में कोरोना होने के बाद वह 17 दिन आईसोलेशन में रही उसके बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गईं. आज वह बिल्कुल फिट हैं. इस दादी का कोई जवाब नहीं हैं. कोरोना से बचने के लिए इम्यूनिटी स्ट्रांग होनी चाहिए. ये महिला उस देश हैं जहां कोरोना से अब तक करोड़ों लोगों की मौत हो चुकी है. अमेरिका सबसे अधिक कोरोना से प्रभावित हुआ है. यहां सबसे अधिक लोग कोरोना की चपेट में आए हैं. कोरोना ने अमेरिकी अर्थव्यवस्था को भी तहस-नहस कर दिया है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here