कंगना पर विजेंद्र सिंह का पलटवार, कहा गलत पंगा ले लिया बहन, कंगना ने कहा मुंह काला करूंगी

0
- Advertisement -

New Delhi: किसान आंदोलन पर फिल्म स्टार कंगना रनौत का ट्विीट उन्हें मंहगा पड़ रहा है। अब बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने उन्हें आड़े हाथ लेते हुए लिखा है कि गलत पंगा ले लिया बहन।

जिस पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा कि क्यूं तू भी शिवसेना बनाएगा भाई।

इस पर विजेंद्र ने जवाब देते हुए लिखा कि शिवसेना तो पहले से ही बन रखी है, और काम भी अच्छा ही कर रही है।

बताते चले कि बॉलीवुड व दूसरे फिल्ड से जुड़े कलाकार रनौत को आईना दिखाने का काम कर रहे हैं। पंजाबी गायक व बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले दिलजीत दोसांझ ने ट्विीटर पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि बंदे को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए।

दिलजीत के ट्विीट पर कंगना का जवाब

दिलजीत के इस ट्विीट पर कंगना का भी जवाब आया है। कंगना ने लिखा कि ओ करन जोहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी सिटिजनसिप के लिए प्रोटेस्ट कर रही थी, वो बिलकिस बानो दादी जी, किसानों के एसएसपी के लिये भी प्रोटेस्ट करती हुई दिखी। मैं तो महिंद्र कौर जी को तो जानती ही नहीं, क्यूं ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने, इसे तुरंत बंद करो।

कंगना ने कहा, जब प्रदर्शन की पोल खुलेगी तब तुम लोगों का मुंह काला करूंगी

कंगना ने एक ट्विीट में कहा कि सुनो गिद्दो मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी मत समझना। मैं सब देख रही हूूं, किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूुमों को भडक़ा रहे हो. और इनका इस्तेमाल कर रहे हो। जब शाहीन बाग की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीज लिखूंगी और तुम लोगों का मुंह काला करूंगी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here