इस दिन हीरो से राजनेता बन जाएंगे रजनीकांत, कर दी घोषणा

0
- Advertisement -

कमल हासन के बाद अब रजनीकांत भी राजनीति के क्षेत्र में कूद गए हैं. रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा करके अपने फैन्स को खुश कर दिया है. 69 वर्षीय रजनीकांत ने कहा कि, ‘मैं अपनी पार्टी के बारे में 2021 जनवरी में घोषणा करूंगा.’ रजनीकांत ने तो अपनी जीत की भी घोषणा कर दी है.

रजनीकांत ने अपने ट्विट में लिखा कि, ‘समय बदलने का आ गया है, राजनीति धर्म और जात—पात से उठकर होनी चाहिए, 2021 में बड़ा चमत्कार होना है. रजनीकांत ने 2017 में राजनीति में आने की घोषणा की थी तब से उनके चाहने वाले उनकी पार्टी के नाम का इतंज़ार कर रहे थे. अपने पसंदीदा अभिनेता को नेता के रूप में देखने के लिए तमिलनाडु के लोग उत्साहित हैं. तमिलनाडु में 2021 के अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं. तमिलनाडु के सभी 234 निर्वाचन क्षेत्र से रजनीकांत अपने उम्मीदवारों को उतारेंगे.

बता दें कि वर्ष 1996 में उन्होंने अपनी कैंपनिंग से रजनीकांत ने जयललिता जैसी दिग्ग्ज़ नेत्री को हरा दिया था. उन्होंने द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के लिए कैपनिंग की थी जिसके नेता करुणानिधि ​​थे. उनकी सरकार सबकी भलाई के लिए काम करेंगे. सरकार बनते ही तमिलनाडु की तस्वीर बदल जाएगी. मैं राज्य के सभी लोगों से अपील करता हूं कि अपनी बेहतरी के लिए मेरा साथ जुड़े. मेहनत और इमानदारी से किया गया काम हमेशा ठीक होता है.

किडनी ट्रांसप्लांट और कोरोना से पीड़ित होने की वजह से वह अक्टूबर में राजनीति में एंट्री लेने से बच गए थे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here