61 साल की उम्र में मॉडलिंग करके दिनेश ने कहा, बूढ़ा होगा तेरा बाप!

0
instagram by-dinesh mohan
- Advertisement -

दिनेश मोहन के लिए अगर मैं कहूं कि उम्र केवल एक संख्या है! तो गलत नहीं होगा. 61 वर्षीय दिनेश मोहन की फिटनेस ऐसी है कि 20 साल का युवा भी शरमा जाएं. आॅफिसर से मॉडल बनें दिनेश ने कभी नहीं सोचा था कि वह मॉडलिंग करेंगे.

आईये जानते हैं दिनेश के बारे में

चंडीगढ़ के रहने वाले दिनेश की ज़िंदगी भी आम लोग की तरह ही सिंपल थी. उनका भी सपना था अच्छी नौकरी, फिर शादी और बच्चे. वह हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य विभाग में फस्र्ट क्लास आॅफिसर के रूप में तैनात थे. इतनी अच्छी जॉब होने के बावजूद वह अपनी ज़िंदगी में खुश नहीं थे, वजह थी उनकी पत्नी. पत्नी से उनकी बिल्कुल नहीं बनती थी. पत्नी से तलाक लेने के बाद वो डिप्रेशन में रहने लगे. कुछ समय बाद पत्नी और बेटे की मौत से परेशान दिनेश कई बीमारियों के शिकार हो गए.

कैसे बदली अपनी जिदगी
138 किलोग्राम के दिनेश सबसे पहले अपना वजन घटाकर सुर्खियों में आए थे. वजन घटाने के बाद उन्होंने मॉडलिंग क्षेत्र में अपना करियर बनाने की सोची. उनकी फिटनेस को देखकर कई एजेंसियों ने उनसे संपर्क भी किया. अपनी फिटनेस के लिए वो रोज सुबह 40 मिनट कार्डियो और 20 मिनट पुशअप्स करने में लगाते हैं.

दिनेश कई शॉर्ट फिल्में, वेब सीरिज़ और फिल्मों में अपनी फिटनेस को दिखाकर लोगों को शर्मा चुके हैं. दिनेश को देखकर कहा जा सकता है कि अगर कुछ करने का जज्बा हो तो बूढ़ापा बीच में नहीं आता है. इनके ज़्ज्बे को हमारा सलाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here