अमेरिका के व्हाइट हाउस में 20 जनवरी को बाइडेन के साथ जाएगी बिल्ली

0
- Advertisement -

अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन व्हाइट हाउस जाने की तैयारी में जुट गए हैं. 78 वर्षीय बाइडेन अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति के रूप में 20 जनवरी को शपथ लेंगे. सबसे बुजुर्ग राष्ट्रपति बाइडेन व्हाइट हाउस में अपनी पत्नी के अलावा पालतू जानवरों को भी ले जाएंगे. परिवार के बाद उनके सबसे करीबी चैंप और मेजर भी मालिक के साथ व्हाइट हाउस जाने के बेताब हैं. बाइडन इनके अलावा बिल्ली के लिए भी कमरा तैयार करवा रहे हैं.

डोनाल्ड ट्रंप को मात देकर राष्ट्रपति बने जे बाइडेन पहले ऐसे नेता होंगे जो अपने जम्रन शेफर्ड को अपने साथ व्हाइट हाउस में रखेंगे. बाइडन के पास दोनों कुत्ते जर्मन शेफर्ड हैं. बिल्ली उनके परिवार में जल्द ही शामिल होने वाली है. मेजर 2018 में बाइडन के घर में आया था वहीं चैंप ने साल 2008 में एंट्री ली थी. बाइडन इन दोनों कुत्तों के साथ ही अत्यधिक समय बिताते हैं. बाइडन अक्सर सोशल मीडिया पर इनकी फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं. इन दोनों कुत्तों का अपना पर्सनल अकाउंट भी है. चुनाव जीतने के बाद इन कुत्तों को भी लोगों ने सोशल मीडिया पर फॉलो किया था.

जॉर्ज डब्लू बुश और ओबामा के बाद बाइडन दूसरे होंगे जो अपने पालतू जानवरों को व्हाइट हाउस में रखेंगे. जानवरों के प्रति प्यार दिखाने वाले बाइडन ने राष्ट्रपति चुनाव में 304 इलेक्‍टोरल वोट्स हासिल किए थे. ट्रंप को 232 वोटस ही मिले थे. डोनाल्ड ट्रंप के साथ कोई भी जानवर व्हाइट हाउस नहीं आया था.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here