फटे पैजामे में आदित्य ने श्वेता को पहनाया जयमाला, इंस्टाग्राम पर उड़ा मजाक

0

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से धूमधाम तरीके से शादी कर ली है. आदित्य ने अपनी शादी के सभी रस्मों को बड़ी ही खुशी से निभाया. आदित्य की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आदित्य ने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा सुनाकर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है.

आदित्य ने अपनी शादी के बाद एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि मेरे साथ अपनी ही शादी में ऐसा वाकया हो गया कि मैं इसे ज़िंदगी भर नहीं भूल पाउंगा. दरअसल, वरमाला के समय जब मेरे दोस्तों ने गोद में उठाया तो मेरा पजामा फट गया. इसके बाद मैं बुरी तरह घबरा गया था लेकिन गनीमत रही कि मेरे एक दोस्त का पजामा मेरे से मिलता जुलता था, जिसे मैंने आगे के रस्मों के लिए पहन लिया. इनकी शादी 1 दिसंबर को मुंबई के इस्कॉन टेंपल में हुई थी. शादी में दोनों परिवार के रिश्तेदार करीबी दोस्त ही शामिल थे. कोरोना प्रोटकॉल के नियमों का पालन करते हुए शादी में केवल 50 मेहमान शामिल थे.

शादी के बाद आदित्य और श्वेता 5 बीएचके फ्लैट में रहेंगे. आदित्य ने ये फ्लैट अपने पैरेंट्स के घर के पास ही खरीदा है. आदित्य ने कई सालों की कमाई को जोड़कर अपना ये आशियाना खरीदा है. आदित्य ने कहा कि मेरे पिता इस शादी से बेहद खुश हैं. आदित्य उदित नारायण के इकलौते बेटे हैं.

आदित्य और श्वेता 10 साल से रिलेशन में थे. श्वेता अग्रवाल अभिनेत्री होने के साथ मॉडल भी हैं. श्वेता टीवी सीरियल ‘बाबूल की दुआएं लेती जा’ में नज़र आई थीं. श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘राघवेंद्र’ से 2003 में की थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here