किसान आंदोलन का करे समर्थन, द ग्रेट खली ने की देशवासियों से अपील

0
- Advertisement -

New Delhi: सिंधु बॉर्डर पर नए कृषि कानून को लेकर धरने पर बैठे किसानों को द ग्रेट खली का समर्थन मिला है। खली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने देशवासियों से अपील की है कि वह किसान आंदोलन में अपना समर्थन दे। बताते चले कि मंगलवार को खली टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल हुए थे। अपने पास खली को देखकर किसान भी काफी खुश हुए। वहीं खली के साथ फोटो खीचवाने के लिए अन्य लोगों का भी जमावड़ा लग गया। बताते चले कि बीते कई दिनों से किसान सिंधु बॉर्डर पर डटे हुए हैं। किसानों का कहना है कि जब तक सरकार हमारी मांग पूरा नहीं करती। वह घर वापस नहीं लौट सकते हैं। मालूम हो कि सिंधु बॉर्डर पर किसानों का समर्थन करने के लिए बिलकिस दादी पहुंची थी। जिसे पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया था। हालांकि बाद में बुजुर्ग दादी को रिहा कर दिया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)


किसान आंदोलन में मदद कर रही दिल्ली सरकार
दिल्ली सरकार की ओर से सिंधु बॉर्डर पर किसानों के लिए मदद पहुंचाई जा रही है। दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गहलोत भी सिंधु बॉर्डर पहुंचे थे। वहीं इस कड़ी में लगातार आप के नेता मदद पहुंचा रहे हैं। जिससे किसान भी बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

किसानों का समर्थन करने पहुंचे रावण
भीम आर्मी चीफ रावण भी किसान आंदोलन में कूद पुड़े हैं। वह अपने कुछ कार्यकर्ता के साथ सिंधु बॉर्डर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अन्नदाता सडक़ पर हैं, और केंद्र की मोदी सरकार हैदराबाद, बंगाल के चुनाव में व्यस्त है। देश के प्रधानमंत्री के पास अभी समय नहीं है कि वह किसानों के साथ सीधे बात करे। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार इनकी मांगे पूरी नहीं करती, वह अंतिम सांस तक किसान भाईयों का समर्थन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here