कंगना ने लिया दादी से पंगा, दादी ने दिया अपने खेत में काम

0
- Advertisement -

केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ़ पिछले सात दिन से किसान दिल्ली की सीमाओं को घेरकर बैठे हैं. वह सरकार से अपनी मांग मंगवाकर ही जाने को तैयार है. बुजुर्ग किसान के अलावा इस प्रदर्शन में महिलाएं भी शामिल हैं. किसानों के प्रदर्शन से आम नागरिकों को भी परेशानी हो रही है. इस किसान आंदोलन में एक महिला प्रदर्शनकारी काफी चर्चा में बनी हुई है.

जांगिड़ की रहने वाली मोहिंदर कौर हाथ में झंडे लगाए किसानों का समर्थन कर रही है. 12—13 किले के जमीन की मालकिन मोहिंदर कौर ने कहा कि मैं अभी तक किसानी करती हूं. मेहनत करके रोटी कमाने में विश्वास करती हूं. मैंने कई किसान आंदोलन में भाग लिया है. इस आंदोलन में शाइना बाग से चर्चा में आने वाली बिलिकिस बानो ने भी हिस्सा लिया था.

मोहिंदर कौर की तस्वीर को ट्वीट करते हुए कंगना ने कहा था कि, ‘100 रुपये की दिहाड़ी देकर किसान आंदोलन में लोग आ जाते हैं.’ ये ट्वीट जब वायरल हुआ तो दादी ने कहा कि मेरे काम जरा आकर करके दिखाओ.’ मैं बहुत बड़ी मा​लकिन हूं. मेरा पास बहुत पैसा है. ये किसानों को प्रदर्शन के लिए आर्थिक मदद भी दे रही है. पैसे की कोई कमी नहीं है. कंगना ने इस ट्वीट को अब डिलीट कर दिया है. दादी ने सरकार को किसान की बात मानने के लिए कहा है. मोहिंदर कौर ने कंगना को कहा है कि तुम मेरे खेत में काम करने आ जाओ मैं तुम्हे पैसे दे दूंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here