प्लेन पर पड़ गया काला धब्बा, बुलाना पड़ गया फायर बिग्रेड, लोग हुए हैरान

0
- Advertisement -

काले धब्बे को हटाने के लिए फायर बिग्रेड बुलानी पड़ गई, ये पढ़कर आप सोच में पड़ गये ना ? ये काला धब्बा भी कोई आम नहीं था. काला धब्बा विस्तारा के प्लेन पर पड़ गया था. प्लेन के आगे खिड़की की तौर पर ये धब्बा पड़ गया था. इस प्लेन का वीडियो वायरल हो रहा है.

कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट पर विस्तारा की एक प्लेन पर काला धब्बा देखकर लोग हैरान हो गए. ये काला धब्बा कुछ और नहीं बल्कि मधुमक्खियों का झुंड था. इन मधुमक्खियों को देखकर एयरपोर्ट पर उपस्थित लोग डर गए. फायर ब्रिगेड को वाटरजेट का इस्तेमाल करके मधुमक्खिों को उड़ाना पड़ा. जिस फ्लाइट पर मधुमक्खियों ने अपना डेरा जमाया था उसे कोलकाता से दिल्ली रवाना होना था. ये घटना एक बार नहीं बल्कि दो बार देखा गया. डायरेक्ट कौशिक भट्टाचार्य ने कहा कि जगह की पहचान करके एयरपोर्ट पर कीटनाशक का छिड़काव कर दिया गया है. यात्रियों के बैठने से पहले ही मधुमक्खियों ने अपना बसेरा फ्लाइट पर बसा लिया था. ये घटना सोमवार को सामने आया था. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर तरह—तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा कि,’ये काली चीज़ गोबर की तरह लग रही है.’

बता दें कि सितंबर 2019 में कोलकाता से अगरतला जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के बायें कोकपिट पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया था जिसकी वजह से फ्लाइट 2 घंटे लेट हो गई थी. ये वाकया तब हुआ था जब प्लेन उड़ान भरने को तैयार थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here