मुंंबई की रहने वाली 62 वर्षीय दादी के डांस के फैन हैं दिलजीत दोसांझ, लगाती हैं जोरदार ठुमके

0
- Advertisement -

सोशल मीडिया किसी को भी मिनटों में उंचाईयों तक पहुचा सकता है. आजकल लोगों को अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए सोशल मीडिया के रूप में एक सही प्लेटफॉर्म मिल गया है. खाना बनाने से लेकर डांस तक के वीडियो अपलोड करके लोग चंद सेकंड में लाखों लाइक बटोर लेते हैं. आज हम आपको एक दादी का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो अपने डांस स्टाइल के कारण काफी पॉपुलर हो गई हैं. 62 वर्षीय दादी का डांस देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं.

रवि बाला नाम की ये महिला फिल्म ‘लव यात्री’ के गाने चगोड़ा तारा पर डांस करती हुई दिख रही हैं. डांडिया फेस्टिवल से जुड़े इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था. लहंगा चोली पहनकर दादी ने जो ठुमके लगाए हैं उसका कोई जवाब नहीं हैं. दादी सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर काफी पॉपुलर हैं.


यूपी के मुरादाबाद से संबंध रखने वाली रवि बाला दिल्ली में म्यूजिक टीचर थीं. रिटायरमेंट के बाद रवि बाला अपने बेटे के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई है. इनका कहना है कि मैं अपने डांस के पैशन को अब पूरा कर रही हूं, मुझे नौकरी के दौरान डांस करने का मौका नहीं मिल पाता था. मैं लोगों की उस सोच को बदलना चाहती हूं कि रिटायरमेंट की उम्र आराम करने की होती है. इस उम्र में दादी आॅनलाइन डांस भी सीख रही हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके डांस वीडियो के मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया था. इंस्टाग्राम पर इनके 122के फॉलोअवर्स हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here