शादी में मेहमानों पर छिड़का गया सेनीटाइजर, आईएस ने कहा, इत्र का जमाना खत्म

0
- Advertisement -

कोरोना काल की शादी में मेहमानों की आवभगत भी अलग तरीके से की जा रही है. कहीं मास्क देकर लोगों को शादी में कोरोना से बचाया जा रहा है तो कहीं सैनिटाइज करके एंट्री दी जा रही है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों को सेनिटाइज़ करके शादी समारोह में शामिल होने दिया जा रहा है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को आईएस आॅफिसर अवनीष शरण ने शेयर करते हुए लिखा कि, ‘हा रे कोरोना, तूने क्या कर दिया, पहले मेहमानों पर इत्र छिड़ा जाता थसा और अब ये…’

एक समय था जब शादी में मेहमानों पर ‘इत्र’ छिड़का जाता था…
…और अब.? pic.twitter.com/MwMsTFK6yc

— Awanish Sharan (@AwanishSharan) November 29, 2020

इस वीडियो को देखकर लोग यही कह रहे हैं कि, ‘क्या जमाना आ गया है.’ अभी तक 17 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है. लोगों ने कई मजेदार कमेंट भी किए हैं.


शादी के इस मौसम में कई राज्य सरकार ने 50 से 100 मेहमानों की एंट्री की ही अनुमति दी है. शादी के इस मौसम में लोग को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हर साल की शादी से इस बार की शादी बेहद अलग है. दूल्हा-दूल्हन तक मास्क में नज़र आ रहे हैं. कुछ लोग तो शादी में खाना खाने से भी डर रहे हैं. अगर आप भी कहीं शादी में जाने का मन बना रहे हैं तो अपने हाथों को बार-बार सेनिटाइज़ करना ना भूलें. फैशन के चक्कर में मास्क को कभी अपने से अलग ना करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here