गौहर खान ने ख़ास तरीके से की अपनी शादी की अनाउंसमेंट, इंस्टा पर वायरल हुआ शादी कार्ड

0
- Advertisement -

बिग बॉस-7 विजेता गौहर खान ने अपनी शादी की डेट अनाउंस कर दी है. गौहर ने जैद दरबार के साथ अपने रिश्ते का खुलासा कुछ समय पहले किया था. गौहर अपने से 12 साल छोटे लड़के से शादी कर रही है. जैद म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े इस्माइल दरबार के बेटे हैं. इस्माइल और उनकी पत्नी अपने बेटे के पसंद से बेहद खुश हैं.

गौहर क्रिसमस के मौके पर शादी रचाएंगी. शादी की डेट खुलासा करते हुए गौहर ने कहा कि,’कोरोना महामारी की वजह से 2020 एक असाधरण साल रहा है लेकिन मेरे और जैद के लिए ये साधरण साल होने वाला है, परिवार के करीबी सदस्यों की मौजूदगी में हम अपनी शादी रचाने वाले हैं, आप सभी अपना आर्शीवाद हम पर बनाए रखें.’ गौहर ने इंस्टाग्राम पर प्री वेडिंग फोटोशूट के साथ शादी की डेट का खुलासा किया है. मुंबई के एक होटल में इनका निकाह होगा.

गौहर ने कहा कि जैद औरों से बेहद अलग हैं, उनसे मुझे पहली नज़र में प्यार हो गया था. जैद ने मुझसे मिलने के एक महीने बाद ही प्रपोज़ कर दिया था. जैद अपनी उम्र से ज्यादा मैच्योर हैं. जैद की मां ने अपनी बहु का शादी से पहले ही स्वागत करते हुए कहा कि,’ तुम्हारा दरबार फैमिली में स्वागत है, तुम्हारे सपोर्ट के लिए हम हमेशा खड़े हैं.’ तुम दोनों को मेरा आर्शीवाद. गौहर का जैद से पहले साजिद ख़ान और कुशाल टंडन के साथ नाम जुड़ा था. हमारी तरफ से गौहर और जैद को बहुत-बहुत बधाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here