वीडियो बनाने के जूनून में युवक ने बीएमडब्लू को गिराया नदी में

0
- Advertisement -

एक आम आदमी के लिए बीएमडब्लू कार खरीदना सपना सच होने जैसा है, लेकिन स्पेन में एक आदमी ने अपनी बीएमडब्लू को नदी में फेंक दिया. इस व्यक्ति ने ऐसा एक फ्रैंक वीडियो बनाने के लिए किया है. व्यक्ति गाड़ी को नदी में फेंक कर वीडियो शूट कर रहा है. पुलिस ने पर्यावरण के लिए खतरा बताते हुए व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

ब्रिटेन से संबंध रखने वाले इस व्यक्ति पर वीडियो शूट करने का ऐसा जूनून सवार था कि इसने बिना कुछ सोचे समझे अपनी गाड़ी को नदी में फेंक कर वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. पुलिस को आरोपी के पास से जाली डॉक्यूमेंट बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि ये आदमी एक ही नंबर के दो कारों का इस्तेमाल करता है. जहां इस व्यक्ति ने गाड़ी को नदी में फेंका था वह स्पेशल कंर्जेवेशन एरिया क्षेत्र में आता है. वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया गया है. पुलिस ने ट्रै​फिक नियमों को भी तोड़ने का आरोप लगाया है. युवक ने यहां के मारबोला नदी में गाड़ी को गिरा दिया था. बीएमडब्लू की भारत में आॅन रोड कीमत लगभग 35 से 42 लाख के बीच है.

वीडियो में दिखाए गए इस युवक की घटना को आप कभी ट्राई मत करना. हंसी—मजाक का वीडियो बनाने के लिए अपनी इतनी महंगी गाड़ी को नुकसान पहुंचाना कोई समझदारी नहीं है. गाड़ी चलाते समय ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन भी अपराध है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here