मास्क लगाकर भी खा सकते हैं खाना, यकीन न हो तो इस महिला को देखिए

0
image instagramed by emmalouiseconnolly
- Advertisement -

New Delhi: शादियों का सीजन सर पर है, दोस्तों की शादी में जाना है, लेकिन खाना कैसे खाएंगे। मास्क उतारने पर कोराना का डर, उस पर पुलिस की ओर से चालान। इन सब के बीच में शगुन भी देना है, लेकिन खाली पेट तो नहीं लौट सकते न। इस दुविधा में हर वह शख्स है जो किसी न किसी की शादी समारोह में जाने वाला है। अगर आप भी इनमें से एक हैं, तो यह खबर आपके लिए भी हैं। दरअसल, मास्क पहनकर खाना कैसे खाया जाता है। यह सीखा रही हैं यह महिला। आप भी देखिए इस वीडियो को। हालांकि यह वीडियो पुराना जरूर है। लेकिन मास्क के साथ खाना खाने के लिए जुगाड़ बेहद सटीक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Emma Lou (@emmalouiseconnolly)

वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक कार के अंदर बैठी महिला बिना मास्क हटाए कुछ खाती दिख रही है। बताते चले कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर कहा जा रहा है कि शादियों में यह काम कर लजीज व्यंजन का स्वाद ले सकते हैं।
बताते चले कि इस महिला ने चेहरे पर दो मास्क लगाए हुए हैं। गौर करने वाली बात यह है कि मास्क लगाना बेहद जरूरी है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि जब तब दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। हालांकि दवाई कब आएगी, इसका जवाब किसी के पास नहीं। इसलिए घर से बाहर निकलते वक्त मास्क जरूर लगाए। जिससे हम सभी कोराना काल में इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here