बीवी को मायके जाने से रोकने के लिए टावर पर चढ़ गया पति, पुलिस ने उतारा

0
- Advertisement -

दुनिया में शायद ही कोई ऐसा कपल होगा कि जिनके बीच लड़ाईयां नहीं होती होंगी लेकिन मध्यप्रदेश के एक कपल की लड़ाई पुलिस थाने तक पहुंच गई. यहां के बड़वानी इलाके में रहने वाले एक शख्स ने त्नी से लड़ाई होने के बाद हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया. युवक को टावर पर चढ़ा देखकर लोग इकट्ठा हो गए. लोगों ने उसे नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी.

80 फीट उंचे टावर पर चढ़े मूलचंद ने अपनी पत्नी से कहा कि अगर तुम अपने मायके चली गई तो मैं उपर से कूद कर जान दे दूंगा. युवक के इस ड्रामे को देखकर पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने युवक को उतारने के लिए कड़ी मशक्क्त की. करीब एक घंटे तक मनाने के बाद युवक किसी तरह नीचे उतरा. युवक को आसमान से नीचे उतारने में पुलिस और लोगों के पसीने छूट गए.

दरअसल, मूलचंद का अपनी पत्नी से किसी बात पर झगड़ा हो गया था. पत्नी ने झगड़े के बाद घर छोड़कर मायके जाने की धमकी दी ​डाली. इस बात पर मूलचंद बिफर गया और टावर पर चढ़ गया. हाइपरटेंशन तारों में करंट ना होने की वजह से युवक बच गया. टावर पर चढ़ने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई लोग अपनी मांगे मनवाने के लिए टावर पर चढ़ गए हैं. कई लोग अपनी शादी करवाने के लिए तो कई लोग मोदी से ​मिलने के लिए टावर घूम कर आ गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here