क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को बेटी जीवा सिखा रही हैं डांस

0
- Advertisement -

आईपीएल में हार का सामना करने वाले धोनी इन दिनों दुबई में बेटी जीवा और साक्षी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. किसी फंक्शन में भाग लेने गए धोनी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. श​र्मिले स्वभाव के धोनी को डांस मंच पर देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. इस डांस वीडियो को सीएसके के आॅफिशियल पेज से शेयर किया गया है.वीडियो में देखें साक्षी के साथ धोनी के ठुमके.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

सीएसके ने वीडियो शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन है, ‘इस मजेदार वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी.’ इस बार आईपीएल के सीजन में धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके प्लेआॅफ तक भी नहीं पहुंच पाई. इस बार टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. टीम के प्रदर्शन से नाखुश क्रिकेट प्रेमियों ने धोनी को आईपीएल से संन्यास लेने तक की सलाह दे दी थी. धोनी से जब पूछा गया कि अब वह नहीं खेलेंगे तो उन्होंने कहा कि, ‘बिल्कुल नहीं !.

धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंस्टाग्राम के जरिए इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी. उनके इस फैसले से क्रिकेट फैंस काफी निराश हुए थे. धोनी रांची में अपने फॉर्म हाउस पर खेती करना चाहते हैं. वह कड़कनाथ मुर्गे का पालन भी करेंगे. धोनी अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं. 40 वर्षीय धोनी अपनी बेटी जीवा के बेहद करीबी हैं. धोनी ने 43 एकड़ के अपने फॉर्म हाउस में तरह—तरह की सब्जियां उगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनके फॉर्म हाउस मेें उगाई गई टमाटर बाजारों में भी बिक रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here