नाशपाती खाकर झूमने लगी गिलहरी, अगले दिन ब्रेकफास्ट करने पहुंची, वीडियो वायरल

0
courtesy youtube piggygirl2010
- Advertisement -

New Delhi: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी गिलहरी झूमते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को लोगों के बीच भी काफी शेयर किया जा रहा है। यह वीडियो अमेरिका के मिनेसोटा राज्य का बताया जा रहा है। जहां पर एक महिला रोजाना कुछ न कुछ खाना गिलहरी के लिए डाला करती थी। लेकिन एक दिन पुरानी नाशपाती गिलहरी के लिए डाल दिया। जिसे खाने के बाद एक गिलहरी अजीब हरकत करने लगी। उसे देखकर ऐसा लगने लगा कि उसने दो घुट शराब के पी लिए हैं। हालांकि पुरानी नाशपाती तो अन्य गिलहरियों ने भी खाए थे। बावजूद किसी के बर्ताव में बदलाव देखने को नहीं मिला। वहीं इस झूमने वाली गिलहरी के बर्ताव को देखकर महिला भी आश्चर्य में पड़ चुकी है।

खिडक़ी से गिलहरी देखती थी महिला
केटी नाम की महिला कहती हैं कि वह रोजाना गिलहरी को खाना देकर घर के अंदर चली जाती थी। जिसके बाद वह खिडक़ी के पास पहुंचकर गिलहरियों को खाते देखती थी। वहीं एक दिन उसे घर के अंदर पुरानी नाशपाती मिली। उसे यह मालूम था कि नाशपाती जीवों के लिए सुरक्षित होती है। इसलिए उसने नाशपाती दी। लेकिन उसे नहीं पता था कि वह नाशपाती खाकर झूमने लगेगी।

जब पेड़ पर चढ़ गई लिल रेड

वीडियो में जिस गिलहरी को आप झूमते हुए देख रहे हैं। उसका नाम भी रखा गया है। केटी नाम की महिला ने इस गिलहरी का नाम लिल रेड रखा है। केटी कहती हैं कि नाशपाती खाने के बाद वह पेड़ पर चढ़ गई। जिसके बाद मुझे उसके स्वास्थ्य को लेकर चिंता हुई थी। लेकिन अगले दिन वह ठीक थी, और ब्रेकफास्ट करने के लिए भी पहुंची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here