होम आइसोलेशन में था शख्स, जब बजा बैंड तो पीपीई किट पहनकर लगा नाचने, वीडियो वायरल

0

New Delhi: इस कोरोना काल में शादी करना भी एक चैलेंज है। राज्य सरकार व केंद्र सरकार की तरफ से उन सभी गाइडलाइंस को फॉलो करना फिर ये देखना कि कोई कोरोना के नियमों की अवहेलना तो नहीं कर रहा। इतना ध्यान रखने के दौरान कहां मिलता है डांस करने का समय। लेकिन चिंता मत करिए हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे गुड डांस। दरअसल, इस कोरोना काल में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पीपीई किट पहनकर नाच रहा है। इन शख्स की खास बात यह है कि इसने कोरोना काल में सभी नियमों को फॉलो किया है। जिसकी वजह से यह शख्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राजस्थान की बताई जा रही है वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो राजस्थान के जोधपुर की बताई जा रही है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी है। लोगों ने इस डांस को नया नाम दे दिया है। इस डांस का नाम रखा है कोराना डांस।

क्यों पहना था पीपीई किट बताई वजह
बैंड के धुन पर पीपीई किट पहनकर नाचने वाला यह शख्स शादी समारोह में शामिल होने के लिए बड़ी दूर से आया था। इस शख्स ने खुद को होम आइसोलेशन में रखा था। लेकिन शादी समारोह में जब बैंड-बाजे की धुन सुनी तो वह खुद को डांस करने से रोक नहीं पाया और पीपीई किट पहनकर शादी में शामिल हुआ और नाचने लगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here