दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देने बैठे गए सपना के पति वीर साहू

0
- Advertisement -

कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का साथ देने के लिए सपना चौधरी के पति वीर साहू भी आगे है. वीर साहू जंतर—मंतर पर सांकेतिक प्रदर्शन करते हुए नज़र आए. वीर ने कहा कि कृषि संबंधी कानून में जरूर कोई कमी है तभी किसान अपना घर छोड़कर दिल्ली में धरना देने आए हैं. वीर साहू ने कहा कि सरकार को किसान मामले में आगे आकर बोलना चाहिए. प्रधानमंत्री को किसानों की समस्या का समाधान करना चाहिए. उन्होंने पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की भी निंदा की है.

वीर और सपना ने जनवरी 2020 में शादी की थी. लेकिन इनकी शादी का खुलासा अभी कुछ महीने पहले हुआ है. सपना एक बच्चे की मां भी बन गई है. हिसार के रहने वाले वीर जमींदार परिवार से ताल्लूक रखते हैं. ‘बब्बू मान’ के नाम से मशहूर हुए वीर ने संगीत के लिए एमबीबीएस की पढ़ाई छोड़ दी थी. 2016 में आई उनकी म्यूजिक वीडियो ‘ठाडी बॉडी’ ने लोगों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की है. वीर सिंगर के अलावा अभिनेता भी हैं उन्हें कई हरियाणवी वीडियो में देखा गया है.वीर ने अपने बेटे के जन्म की जानकारी फेसबुक लाइव के जरिए दी थी. सपना और वीर चार साल से रिलेशनशिप में थे.

सपना ने वीर की तारीफ़ करते हुए कहा कि, वीर बेहद समझदार और सुलझे हुए इंसान हैं. तभी से इन दोनों की दोस्ती हो गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक इनकी मुलाकत एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी. वीर ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि, ‘सपना मेरे लिए कोई सपना नहीं है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here