‘नमस्ते राम’ से अभिनय क्षेत्र में वापसी करेंगे हिमेश रेशमिया, किया खुलासा

0
- Advertisement -

इंडियन आइडल में बतौर जज की भूमिका निभाने वाले हिमेश रेशमिया ने एक साक्षात्कार में कहा कि इंडियन आइडल के मंच से हम युवा कलाकारों की आवाज़ निखार कर उन्हें भविष्य के लिए तैयार कर रहे हैं. कोरोना महामारी का असर म्यूजिक इंडस्ट्री पर भी पड़ा है लेकिन ‘इंडियन आइडल 2020’ एक उम्मीद की तरह आ रहा है. इस शो का टाइटल रखा गया है, ‘अपने मौसम को औसम बनाने के लिए तैयार हो जाईए’. शो 28 नवम्बर से शुक्रवार और शनिवार रात 8 बजे सोनी पर प्रसारित होगा.

एक बार फिर लौटूंगा फिल्मों में

फिल्म ‘एक्सपोज़’ के सीक्वल के साथ ही मैंने ‘नमस्ते रोम’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसी के साथ ही मैं दो—तीन और फिल्मों के काम में व्यस्त हूं. इसके अलावा मैं अपने अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं.

किसी भी गाने को रिलीज़ करने से पहले उसे मैं अपने दोस्तों को सुनाता हूं और उनकी प्रतिक्रिया लेता हूं. उन्हें जब वो गाना पसंद आता है तभी मैं उसे बाजार में रिलीज़ करता हूं. संगीत के क्षेत्र में मैं हमेशा बेहतर करने की कोशिश में लगा रहता हूं. इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री का बाज़ार बहुत बड़ा है, यह नए गायकों को समझना होगा. इस फील्ड में अपार संभावनाएं हैं. नए गायकों को दूसरों की कॉपी करने के बजाय अपना अलग स्टाइल बनाने की जरूरत है. अन्य फील्ड के तरह इस फील्ड में भी लोगों को कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने की जरूरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here